Gujarat Election 2022: मिशन गुजरात पर पीएम मोदी, सौराष्ट्र में प्रचार अभियान खत्म करने के बाद बंद कमरे में प्रमुख नेताओं के साथ बैठक, भूपेंद्र पटेल और पाटिल मौजूद

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 21, 2022 03:30 PM2022-11-21T15:30:03+5:302022-11-21T15:30:46+5:30

Gujarat Election 2022: गुजरात में दो चरणों एक और पांच दिसंबर को मतदान होगा। मतगणना आठ दिसंबर को होगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार रैली कर रहे हैं।

Gujarat Election 2022 PM narendra Modi Mission Gujarat close door meeting leaders campaign in Saurashtra Bhupendra Patel and CR Patil present | Gujarat Election 2022: मिशन गुजरात पर पीएम मोदी, सौराष्ट्र में प्रचार अभियान खत्म करने के बाद बंद कमरे में प्रमुख नेताओं के साथ बैठक, भूपेंद्र पटेल और पाटिल मौजूद

सौराष्ट्र क्षेत्र में एक दिसंबर को पहले चरण में मतदान होगा।

Highlightsगांधीनगर में भाजपा के प्रदेश मुख्यालय ‘श्री कमलम’ में हुई। प्रचार अभियान खत्म करने के बाद मोदी शाम लगभग साढ़े छह बजे पार्टी कार्यालय पहुंचे।सौराष्ट्र क्षेत्र में एक दिसंबर को पहले चरण में मतदान होगा।

अहमदाबादः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख नेताओं के साथ बंद कमरे में बैठक की। मोदी ने गुजरात में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के प्रचार अभियान के तहत रविवार को राज्य में कई रैलियों को संबोधित किया।

बैठक गांधीनगर में भाजपा के प्रदेश मुख्यालय ‘श्री कमलम’ में हुई। सौराष्ट्र क्षेत्र में अपना दिनभर का प्रचार अभियान खत्म करने के बाद मोदी शाम लगभग साढ़े छह बजे पार्टी कार्यालय पहुंचे। सौराष्ट्र क्षेत्र में एक दिसंबर को पहले चरण में मतदान होगा।

पार्टी नेता अनिल पटेल ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी के राज्य मुख्यालय में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष सी. आर. पाटिल और राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी सहित पार्टी के प्रमुख नेताओं के साथ बैठक की।’’ प्रधानमंत्री के पार्टी कार्यालय का दौरा और बैठक उनके आधिकारिक कार्यक्रम का हिस्सा नहीं थी।

पटेल ने कहा कि कार्यालय से रवाना होने से पहले, मोदी ने परिसर में एक बेंच पर बैठकर ‘श्री कमलम’ के कर्मचारियों और अपने कुछ पुराने सहयोगियों के साथ अनौपचारिक बातचीत की। उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री ने इन सभी से पूरी तरह अनौपचारिक तरीके से बात की और उनके परिवारों का हालचाल भी जाना।

उन्होंने कर्मचारियों और कार्यकर्ताओं को भी अपने साथ बैठने को कहा। इस अनौपचारिक बैठक में गुजरात के मुख्यमंत्री पटेल, पाटिल और सांघवी भी शामिल थे।’’ पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए शनिवार को गुजरात पहुंचे मोदी ने रविवार को वेरावल, धोराजी, अमरेली और बोटाद में रैलियों को संबोधित किया। गुजरात में दो चरणों एक और पांच दिसंबर को मतदान होगा। मतगणना आठ दिसंबर को होगी।

Web Title: Gujarat Election 2022 PM narendra Modi Mission Gujarat close door meeting leaders campaign in Saurashtra Bhupendra Patel and CR Patil present

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे