कांग्रेस नेतृत्व से नाराज हार्दिक पटेल ने बदली वाटसेप की डीपी, बायो से कांग्रेस गायब, बोले- राहुल-प्रियंका से नाराजगी नहीं लेकिन..

By अनिल शर्मा | Published: April 25, 2022 03:12 PM2022-04-25T15:12:19+5:302022-04-25T15:14:59+5:30

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पिछले कुछ समय से पार्टी नेतृत्व से परेशान चल रहे हैं। उन्होंने सोमवार को इस बाबत कहा है कि मैं राहुल गांधी या प्रियंका गांधी से नाराज नहीं हूं। मैं प्रदेश नेतृत्व से नाराज हूं। मैं परेशान क्यों हूँ? चुनाव आ रहे हैं और ऐसे समय में ईमानदार और मजबूत लोगों के साथ मिलकर काम करना चाहिए।

Gujarat Congress leader Hardik Patel changed WhatsApp DP and bio Congress leadership | कांग्रेस नेतृत्व से नाराज हार्दिक पटेल ने बदली वाटसेप की डीपी, बायो से कांग्रेस गायब, बोले- राहुल-प्रियंका से नाराजगी नहीं लेकिन..

कांग्रेस नेतृत्व से नाराज हार्दिक पटेल ने बदली वाटसेप की डीपी, बायो से कांग्रेस गायब, बोले- राहुल-प्रियंका से नाराजगी नहीं लेकिन..

Highlightsगुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने कहा कि राहुल गांधी-प्रियंका गांधी से उनकी कोई नाराजगी नहीं हैपार्टी नेतृत्व पर हार्दिक पटेल ने ग्रामीण स्तर के लोगों को मौका नहीं देने का आरोप लगाया हैनाराज हार्दिक पटेल ने अपने वाटसेप बायो से कांग्रेस को हटा दिया और डीपी भी बदल दी है

अहमदाबादः कांग्रेस की गुजरात इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल पार्टी नेतृत्व पर लगाता सवाल उठा रहे हैं। सोमवार को हार्दिक पटेल ने इस बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह ना तो राहुल गांधी से नाराज हैं और ना ही प्रियंका गांधी से। कांग्रेस नेता ने कहा कि गुजरात के पार्टी नेतृत्व से परेशान हूं। 

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा,  मैं राहुल गांधी या प्रियंका गांधी से नाराज नहीं हूं। मैं प्रदेश नेतृत्व से नाराज हूं। मैं परेशान क्यों हूँ? चुनाव आ रहे हैं और ऐसे समय में ईमानदार और मजबूत लोगों के साथ मिलकर काम करना चाहिए। उन्हें पद दिया जाना चाहिए। यही नहीं हार्दिक पटेल ने यहां तक कहा है कि पार्टी नेतृत्व ग्रामीण स्तर पर काम करनेवालों को मौका नहीं दे रही है जबकि चुनाव का समय है।

 उन्होंने कहा,  पार्टी को मजबूत करने के लिए ग्रामीण स्तर पर काम करने वाले लोगों को मौका दिया जाना चाहिए. चुनाव का समय है, गांवों में जाओ, शहरों में मेहनत करो। जहां तक ​​परेशान होने की बात है तो परिवार में सवाल उठते हैं और बातचीत होती है। मैंने पहले भी स्पष्ट किया था कि अफवाहें न फैलाएं।

इस बीच खबर है कि नाराजगी इतनी बढ़ गई है कि हार्दिक पटेल ने अपने वाटसेप की डीपी तक बदल दी है। वहीं इसके बायो से कांग्रेस को हटा दिया है।वहीं कांग्रेस की जगह भगवा गमछा वाला फोटो लगा दिया है। गौरतलब बात है कि हार्दिक पटेल ने पिछले हफ्ते ही खुद को रामभक्त कहा था। कांग्रेस नेता ने कहा था कि अपने पिता के मृत्यु संस्कार पर चार हजार भगवत गीता बांटे थे। 

आप पार्टी से मिले थे हार्दिक पटेल को ऑफर

 कांग्रेस की गुजरात इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल द्वारा पार्टी नेतृत्व के प्रति अप्रसन्नता जताए जाने के कुछ ही दिन बाद आम आदमी पार्टी (आप) की राज्य इकाई ने  उन्हें पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया। आप की राज्य इकाई के नेता गोपाल इटालिया ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हार्दिक पटेल अपने दम पर नेता बनकर उभरे हैं। उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व के प्रति नाराजगी जाहिर की है। हमें आप की गुजरात इकाई में हार्दिक जैसे नेताओं की जरूरत है।’’

पिछले हफ्ते हार्दिक पटले ने कांग्रेस नेतृत्व पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि पार्टी का प्रदेश नेतृत्व उन्हें परेशान कर रहा है और राज्य के कांग्रेस नेता चाहते हैं कि ‘मैं पार्टी छोड़ दूं।’ उन्होंने ‘पीटीआई-भाषा’ को दिए साक्षात्कार में यह भी कहा कि उनकी ओर से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को अपनी इस स्थिति के बारे में कई बार अवगत कराया गया, लेकिन दुख की बात है कि कोई निर्णय नहीं हुआ।

Web Title: Gujarat Congress leader Hardik Patel changed WhatsApp DP and bio Congress leadership

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे