गुजरात: धार्मिक झंडा लगाने को लेकर दो गुटों में झड़प, वाहन और एक दुकान को किया क्षतिग्रस्त, 36 गिरफ्तार

By भाषा | Published: October 3, 2022 11:57 AM2022-10-03T11:57:48+5:302022-10-03T12:02:22+5:30

पुलिस उप-निरीक्षक ए आर महिदा ने कहा शनिवार देर रात दोनों समूहों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

Gujarat Clashes between two groups over religious flag vehicle and a shop damaged, 36 arrested | गुजरात: धार्मिक झंडा लगाने को लेकर दो गुटों में झड़प, वाहन और एक दुकान को किया क्षतिग्रस्त, 36 गिरफ्तार

गुजरात: धार्मिक झंडा लगाने को लेकर दो गुटों में झड़प, वाहन और एक दुकान को किया क्षतिग्रस्त, 36 गिरफ्तार

Highlightsसावली शहर में धार्मिक झंडा लगाने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए और पथराव किया।दंगाइयों ने एक वाहन और एक दुकान को क्षतिग्रस्त कर दिया। 43 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

वडोदराःगुजरात में वडोदरा जिले के सावली शहर में धार्मिक झंडा लगाने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए और पथराव किया। इस मामले में 36 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सावली थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शनिवार रात उस समय हुई जब लोगों के एक समूह ने धामीजी का डेरा इलाके में बिजली के खंभे पर अपने झंडे के साथ एक धार्मिक झंडा लगाने की कोशिश कर रहे दूसरे समुदाय के लोगों के समक्ष आपत्ति जताई।

पुलिस उप-निरीक्षक ए आर महिदा ने कहा, ‘‘ दोनों समुदायों ने एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। कोई भी घायल नहीं हुआ, लेकिन दंगाइयों ने एक वाहन और एक दुकान को क्षतिग्रस्त कर दिया।’’ महिदा ने कहा कि शनिवार देर रात दोनों समूहों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

उन्होंने कहा कि 43 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि अब तक दोनों समुदायों के 36 लोगों को गिरफ्तार किया गया है तथा क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

Web Title: Gujarat Clashes between two groups over religious flag vehicle and a shop damaged, 36 arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे