प्रयागराज से सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखों से जलने से मौत

By भाषा | Published: November 17, 2020 12:23 PM2020-11-17T12:23:28+5:302020-11-17T12:23:28+5:30

Granddaughter of Rita Bahuguna Joshi, MP from Prayagraj, died due to burning of firecrackers | प्रयागराज से सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखों से जलने से मौत

प्रयागराज से सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखों से जलने से मौत

प्रयागराज, 17 नवंबर प्रयागराज से भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी की इकलौती पोती किया की सोमवार देर रात मृत्यु हो गई। सोमवार को दोपहर 2-3 बजे किया छत पर पटाखे से जल गई थी। उसकी उम्र महज छह वर्ष थी।

 सांसद के करीबी मनु कक्कड़ ने पीटीआई भाषा को बताया कि सोमवार को दोपहर में किया दो-तीन बच्चों के साथ पटाखे जला रही थी। इस दौरान वह आग से जल गई और उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात 2-3 बजे उसकी मृत्यु हो गई।

  रीता बहुगुणा जोशी के मीडिया प्रभारी अभिषेक शुक्ला ने बताया कि सांसद के बेटे मयंक घटना के समय लखनऊ में थे और किया को इलाज के लिए दिल्ली ले जाने के वास्ते उन्होंने एयर एंबुलेंस बुक किया था और वह स्वयं दिल्ली चले गए। किया को आज दिल्ली ले जाना था।  

उन्होंने बताया कि किया की मृत्यु की सूचना मिलने के बाद मयंक प्रयागराज के लिए फ्लाईट से निकल चुके हैं और उनके यहां पहुंचने पर दारागंज में किया का अंतिम संस्कार किया जाएगा।  

शुक्ला ने बताया कि सांसद रीता बहुगुणा जोशी दीपावली से पूर्व से ही शहर में मौजूद हैं और पूरा परिवार इस घटना से अत्यंत दुखी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Granddaughter of Rita Bahuguna Joshi, MP from Prayagraj, died due to burning of firecrackers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे