'महाराष्ट्र के बाद गोवा में आने वाला है सियायी भूकंप', उप मुख्यमंत्री ने कहा- सपना देख रहे हैं संजय राउत  

By रामदीप मिश्रा | Published: November 29, 2019 02:10 PM2019-11-29T14:10:38+5:302019-11-29T14:10:38+5:30

शिवसेना के संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष और गोवा के पूर्व सीएम विजय सरदेसाई 3 विधायकों के साथ शिवसेना के साथ गठबंधन कर रहे हैं।

Goa Forward Party forging alliance with Shiv Sena: Sanjay Raut is dreaming says Goa Dy CM Manohar Ajgaonkar | 'महाराष्ट्र के बाद गोवा में आने वाला है सियायी भूकंप', उप मुख्यमंत्री ने कहा- सपना देख रहे हैं संजय राउत  

Photo ANI

Highlightsमहाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बनने के बाद गोवा में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर अजगांवकर ने संजय राउत पर हमला बोला है और कहा है कि वह सपना देख रहे हैं।

महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बनने के बाद गोवा में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि गोवा में बड़ा भूकंप आने वाला है। शिवसेना गोवा फॉरवर्ड पार्टी के साथ गठबंधन कर रही है। इस बीच गोवा के उप मुख्यमंत्री मनोहर अजगांवकर ने संजय राउत पर हमला बोला है और कहा है कि वह सपना देख रहे हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, गोवा के उप मुख्यमंत्री सीएम मनोहर अजगांवकर ने कहा है कि संजय राउत विजय सरदेसाई के साथ गठबंधन बना रहे हैं और चुनाव के लिए जा रहे हैं, उन्हें पता चल जाएगा कि गोवा के लोग कैसे हैं। संजय राउत सपना देख रहे हैं। वास्तविकता यह है कि गोवा के लोगों के पास एक मजबूत सरकार है।

उन्होंने कहा है कि बीजेपी सरकार के काम को देखते हुए कांग्रेस के 10 विधायक पार्टी में आए। प्रमोद सावंत मनोहर पर्रिकर के विजन को आगे बढ़ा रहे हैं। हम इस 5 साल के कार्यकाल को न केवल पूरा करेंगे बल्कि अगले 5 साल भी मिलेंगे।


इससे पहले शिवसेना के संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष और गोवा के पूर्व सीएम विजय सरदेसाई 3 विधायकों के साथ शिवसेना के साथ गठबंधन कर रहे हैं। गोवा में एक नया राजनीतिक मोर्चा आकार ले रहा है। ठीक वैसे ही जैसे महाराष्ट्र में हुआ। जल्द ही गोवा में भी आपको एक चमत्कार दिखाई देगा।

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस को समन जारी होने के सवाल पर राउत ने कहा कि मुझे इस बारे में नहीं मालूम। हम लोग गोवा की राजनीति में व्यस्त हैं, महाराष्ट्र की राजनीति खत्म। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के बाद अब गोवा, इसके बाद अन्य राज्यों में जाएंगे। हम देश में गैर-बीजेपी राजनीतिक मोर्चा बनाना चाहते हैं।

Web Title: Goa Forward Party forging alliance with Shiv Sena: Sanjay Raut is dreaming says Goa Dy CM Manohar Ajgaonkar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे