जामिया हिंसा पर गौतम गंभीर ने कहा-"लाठी चार्ज गलत लेकिन आप पत्थर फेंकोगे तो पुलिस जवाब देगी"

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 18, 2019 09:49 AM2019-12-18T09:49:26+5:302019-12-18T09:49:26+5:30

गौतम ने कहा कि पुलिस ने यदि अपने आत्मरक्षा में बल प्रयोग किया तो कुछ गलत नहीं है। इसके अलावा गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि आप अपनी समस्याएं रखिए और इन हल निकालना सरकार की जिम्मेदारी है।

gautam gambhir statement on jamia protest and lathi charge during protest against caa | जामिया हिंसा पर गौतम गंभीर ने कहा-"लाठी चार्ज गलत लेकिन आप पत्थर फेंकोगे तो पुलिस जवाब देगी"

जामिया हिंसा पर गौतम गंभीर ने कहा-"लाठी चार्ज गलत लेकिन आप पत्थर फेंकोगे तो पुलिस जवाब देगी"

Highlightsरविवार को इस विवादास्पद कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में जामिया के छात्रों सहित कई प्रदर्शनकारी, पुलिस कर्मचारी और स्थानीय लोग चोटिल हुए।दिल्ली परिवहन निगम की चार बसों को जला गया और 100 से अधिक निजी वाहनों पुलिस की 10 मोटरसाइकिलों को नुकसान पहुंचा।

बीजेपी सांसद व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने जामिया हिंसा के मामले में अपना बयान दिया है। उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि छात्रों पर लाठी चार्ज गलत है, लेकिन यदि आप पत्थर फेंकोगे तो पुलिस कार्रवाई करेगी।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने यदि अपने आत्मरक्षा में बल प्रयोग किया तो कुछ गलत नहीं है। इसके अलावा गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि आप अपनी समस्याएं रखिए और इन हल निकालना सरकार की जिम्मेदारी है।

आपको बता दें कि रविवार को इस विवादास्पद कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में जामिया के छात्रों सहित कई प्रदर्शनकारी, पुलिस कर्मचारी और स्थानीय लोग चोटिल हुए। साथ ही दिल्ली परिवहन निगम की चार बसों को जला गया और 100 से अधिक निजी वाहनों पुलिस की 10 मोटरसाइकिलों को नुकसान पहुंचा।

Web Title: gautam gambhir statement on jamia protest and lathi charge during protest against caa

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे