जेट एयरवेज से गौरंग शेट्टी का इस्तीफा, महीने भर के अंदर त्यागपत्र देने वाले तीसरे निदेशक

By भाषा | Published: May 10, 2019 06:03 AM2019-05-10T06:03:53+5:302019-05-10T06:03:53+5:30

गौरंग के इस्तीफे के बाद पिछले एक महीने में तीन लोग कंपनी छोड़कर जा चुके हैं। जेट एयरवेज के निदेशक मंडल में अब केवल तीन निदेशक रॉबिन कामारक , अशोक चावला और शरद शर्मा रह गए हैं।

Gaurang Shetty resigns from Jet Airways, third director giving resignation within a month | जेट एयरवेज से गौरंग शेट्टी का इस्तीफा, महीने भर के अंदर त्यागपत्र देने वाले तीसरे निदेशक

गौरंग के इस्तीफे के बाद पिछले एक महीने में तीन लोग कंपनी छोड़कर जा चुके हैं (Photo Crerdit : ET))

वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयरवेज के एक और निदेशक ने कंपनी छोड़ दी है। जेट ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसके पूर्ण कालिक निदेशक गौरंग शेट्टी ने व्यक्तिगत कारणों से कंपनी और निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया।

जेट एयरवेज ने शेयर बाजारों को दी सूचना में कहा कि शेट्टी ने 23 अप्रैल को त्यागपत्र दिया। उन्होंने निजी कारणों से इस्तीफा दिया है। वह पिछले कई सालों में एयरलाइन में विभिन्न पदों पर काम कर चुके हैं। जेट के निदेशक मंडल ने बृहस्पतिवार को उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।

गौरंग के इस्तीफे के बाद पिछले एक महीने में तीन लोग कंपनी छोड़कर जा चुके हैं। जेट एयरवेज के निदेशक मंडल में अब केवल तीन निदेशक रॉबिन कामारक , अशोक चावला और शरद शर्मा रह गए हैं।

शेट्टी से पहले स्वतंत्र निदेशक राजश्री पाथी और गैर - कार्यकारी निदेशक नसीम जैदी ने इस्तीफा दिया था। कंपनी ने शेयर बाजार को बताया कि शेट्टी ने निदेशक मंडल और कंपनी से तत्काल प्रभाव से त्यागपत्र दिया था और नोटिस अवधि को हटाने का अनुरोध किया था।

निदेशक मंडल ने उनसे 23 मई तक पूर्ण - कालिक निदेशक के रूप में काम करने का अनुरोध किया था। इस दिन उनकी नियुक्ति की अवधि समाप्त हो रही थी।

 

Web Title: Gaurang Shetty resigns from Jet Airways, third director giving resignation within a month

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे