ट्रक और बोलेरो की भिडंत में चार लोगो की मौत, पांच अन्य घायल

By भाषा | Published: October 18, 2021 05:58 PM2021-10-18T17:58:18+5:302021-10-18T17:58:18+5:30

Four killed, five others injured in a collision between a truck and a Bolero | ट्रक और बोलेरो की भिडंत में चार लोगो की मौत, पांच अन्य घायल

ट्रक और बोलेरो की भिडंत में चार लोगो की मौत, पांच अन्य घायल

बाड़मेर, 18 अक्टूबर राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी थानान्तर्गत सोमवार को एक ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने की भिंड़त में दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गयी। वहीं पांच अन्य घायल हो गए।

थानाधिकारी बलदेव चौधरी ने बताया कि बोलेरो कार में सवार एक ही परिवार के सभी लोग डीसा (गुजरात) से बाड़मेर में जसाल धाम के दर्शन के बाद वापस डीसा लौट रहे थे। मृतकों की पहचान गोमती सुथार, चेनाभाई सुथार, भावना और काना भाई के रूप में की गयी।

हादसे में घायल देवाराम सुथार ,कपूरभाई सुथार, भरतभाई सुथार, मोहनभाई सुथार , और हिमांशी को उपचार के लिये सिणधरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों के यहां पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Four killed, five others injured in a collision between a truck and a Bolero

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे