Former Lok Sabha Speaker Somnath Chatterjee's condition is critical ventilator support | लोकसभा के पूर्व स्पीकर सोमनाथ चटर्जी की हालत गंभीर, 10 अगस्त से वेंटिलेटर सपोर्ट पर 
लोकसभा के पूर्व स्पीकर सोमनाथ चटर्जी की हालत गंभीर, 10 अगस्त से वेंटिलेटर सपोर्ट पर 

कोलकता, 12 अगस्त: लोकसभा के पूर्व स्पीकर सोमनाथ चटर्जी की हालत एक बार फिर से गंभीर बताई जा रही है। उन्हें कोलकता के अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। 10 अगस्त को अस्पताल में दोबारा भर्ती कराया गया था। 

डॉक्टरों के मुताबिक सोमनाथ चटर्जी को किडनी संबंधी कोई गंभीर बीमारी है। पिछले महीने भी वह हॉस्पिटल में एडमिट हुए थ। इन्हें महानगर के एक निजी अस्पताल में एडमिट किया गया है। 


इससे पहले 28 जून को मस्तिष्क रक्स्राव के बाद सोमनाथ चटर्जी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त इलाज के पांच सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया था। बता दें कि सोमनाथ चटर्जी भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के प्रमुख नेताओं में से एक रहे हैं। वे चौदहवीं लोकसभा में पश्चिम बंगाल के बोलपुर लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था। श्चटर्जी चौदहवीं लोकसभा के अध्यक्ष भी थे। 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!


भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे