जम्मू कश्मीर बैंक के पूर्व अध्यक्ष परवेज नेंगरू पीपुल्स कॉन्फ्रेंस में शामिल

By भाषा | Published: September 23, 2021 02:43 PM2021-09-23T14:43:34+5:302021-09-23T14:43:34+5:30

Former J&K Bank Chairman Parvez Nengru joins People's Conference | जम्मू कश्मीर बैंक के पूर्व अध्यक्ष परवेज नेंगरू पीपुल्स कॉन्फ्रेंस में शामिल

जम्मू कश्मीर बैंक के पूर्व अध्यक्ष परवेज नेंगरू पीपुल्स कॉन्फ्रेंस में शामिल

श्रीनगर, 23 सितंबर भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे जम्मू कश्मीर बैंक के पूर्व अध्यक्ष परवेज अहमद नेंगरू बृहस्पतिवार को पीपुल्स कॉन्फ्रेंस में शामिल हो गए।

सरकार द्वारा 2019 में बैंक के अध्यक्ष पद से हटाए गए नेंगरू पीपुल्स कॉन्फ्रेंस प्रमुख सज्जाद गनी लोन की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

पार्टी में नेंगरू का स्वागत करते हुए लोन ने कहा कि वह परिवर्तन लाने के लिए पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के आर्थिक एजेंडा को तैयार करने में अहम भूमिका निभाएंगे।

उन्होंने कहा, “मैं दिल से परवेज साहिब का बदलाव के कारवां में स्वागत करता हूं। बैंकिंग क्षेत्र में उनका उल्लेखनीय करियर रहा है।”

लोन ने कहा, “उनके कार्यकाल के दौरान, हमने देखा कि अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने जम्मू कश्मीर बैंक के वित्तीय भाग्य को बदल दिया। वह जम्मू-कश्मीर के लोगों के सामाजिक-आर्थिक उत्थान के लिए जम्मू कश्मीर पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के एजेंडे को तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।”

नेंगरू ने कहा कि वह जम्मू कश्मीर में सामाजिक-आर्थिक विकास के एक नए युग की शुरुआत करने के लिए लोन के विचारों से प्रेरित हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Former J&K Bank Chairman Parvez Nengru joins People's Conference

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे