Five people arrested in Noida, huge amount of liquor recovered | नोएडा में पांच लोग गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद
नोएडा में पांच लोग गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

नोएडा, 11 जून नोएडा पुलिस ने अलग-अलग इलाके से अवैध रूप से शराब बेचने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने इस बारे में बताया।

सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि थाना सेक्टर 58 पुलिस ने बृहस्पतिवार रात को एक सूचना के आधार पर सेक्टर 62 से बबलू और महेश को शराब की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से पुलिस ने 112 पव्वा हरियाणा मार्का शराब बरामद की है।

सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि थाना सेक्टर 58 पुलिस ने खोड़ा कॉलोनी के पास से रवि को तथा मामूरा के पास रंजीत को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर उनके पास से 88 पव्वा शराब बरामद की गयी। वहीं, थाना सेक्टर 24 पुलिस ने सेक्टर 11 के पास से पप्पू यादव को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से पुलिस ने 48 पव्वा शराब बरामद की है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Five people arrested in Noida, huge amount of liquor recovered

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे