राजस्थान में हादसों में दो भाइयों सहित पांच बच्चों की पानी में डूबने से मौत

By भाषा | Published: October 26, 2021 08:25 PM2021-10-26T20:25:59+5:302021-10-26T20:25:59+5:30

Five children, including two brothers, died due to drowning in water accidents in Rajasthan | राजस्थान में हादसों में दो भाइयों सहित पांच बच्चों की पानी में डूबने से मौत

राजस्थान में हादसों में दो भाइयों सहित पांच बच्चों की पानी में डूबने से मौत

जयपुर, 26 अक्टूबर राजस्थान के भीलवाडा और चित्तौड़गढ़ जिलों में दो अलग अलग हादसों में मंगलवार को दो सगे भाइयों सहित पांच बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि भीलवाडा जिले के बदनोर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुरा के कोटडा गांव में मंगलवार को घर के बाहर बने पानी टैंक के पास खेलने के दौरान दो सगे भाई और एक बहन की पानी में डूबने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पानी के हौद (टैंक) में सीमा (6) नरेन्द्र सिंह (4) और पंकज सिंह (2) की डूबने से मौत हो गई।

एक अन्य हादसे में चित्तौड़गढ़ जिले के शंभूपुरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को दो बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि अरनियापंत गांव में हिमांशु (10) और भोजराज (8) की पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Five children, including two brothers, died due to drowning in water accidents in Rajasthan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे