महाराष्ट्र: MSEDC पावर हाउस में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 4 गाड़ियां

By धीरज पाल | Published: October 1, 2018 12:19 AM2018-10-01T00:19:30+5:302018-10-01T00:20:04+5:30

महाराष्ट्र में ठाणे के सावरकर नगर में MSEDC पावर हाउस में भीषण आग लग गई। सूचना पाकर घटनास्थल पर आग बुझाने के लिए 4 दमकल की गाड़ियां पहुंची।  

Fire in MSEDC power house at Savarkar Nagar, Thane 4 fire tenders at the spot | महाराष्ट्र: MSEDC पावर हाउस में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 4 गाड़ियां

महाराष्ट्र: MSEDC पावर हाउस में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 4 गाड़ियां

महाराष्ट्र, 1 अक्टूबर: महाराष्ट्र में ठाणे के सावरकर नगर में MSEDC पावर हाउस में भीषण आग लग गई। सूचना पाकर घटनास्थल पर आग बुझाने के लिए 4 दमकल की गाड़ियां पहुंची।  हालांकि भीषण आग की वजह से प्रशासन द्वारा बुझाने का कार्य जारी है।  


इस खबर को एएनआई ने ट्वीट किया है। इसके मुताबिक रविवार की देर शाम MSEDC पावर हाउस में भीषण आग लग गई। इसके बाद जब आग की लपटे तेजी से फैली तो आसपास लोगों में हल्ला मच गया। इसकी सूचना फौरन दमकल विभाग में गया। घटना स्थल पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियां आग बुझाने की पूरी प्रयास में लगी है। हालांकि आग की लगने की वजह अभी भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। 

इस मालमे की अधिक जानकारी अभी प्राप्त नहीं हो पाई है।  

Web Title: Fire in MSEDC power house at Savarkar Nagar, Thane 4 fire tenders at the spot

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे