राहुल के इस्तीफे पर प्रियंका का ट्वीट, आपके भीतर जो साहस है वो कुछ ही लोगों में होता है, आपके निर्णय का बहुत सम्मान है

By भाषा | Published: July 4, 2019 01:40 PM2019-07-04T13:40:46+5:302019-07-04T13:40:46+5:30

अशोक गहलोत सहित पार्टी के कई नेताओं ने उम्मीद जताई कि राहुल गांधी एक बार फिर कांग्रेस नेतृत्व संभालने पर विचार करेंगे। अहमद पटेल और आनंद शर्मा सहित अन्य नेताओं ने यह भी कहा है कि इस्तीफे के बाद भी गांधी उनके नेता बने रहेंगे।

Few have the courage that you do @rahulgandhi. Deepest respect for your decision. | राहुल के इस्तीफे पर प्रियंका का ट्वीट, आपके भीतर जो साहस है वो कुछ ही लोगों में होता है, आपके निर्णय का बहुत सम्मान है

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ''आपके भीतर जो साहस है वो कुछ ही लोगों में होता है।

Highlightsप्रियंका गांधी वाड्रा ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह अपने भाई के फैसले का सम्मान करती हैं।गांधी ने बुधवार को इस्तीफे की औपचारिक घोषणा कर दी और कहा कि पार्टी के ‘भविष्य के विकास’ के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है। 

कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे की राहुल गांधी की औपचारिक घोषणा के पर पार्टी महासचिव और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह अपने भाई के फैसले का सम्मान करती हैं।

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ''आपके भीतर जो साहस है वो कुछ ही लोगों में होता है। आपके निर्णय का बहुत सम्मान है।'' इससे पहले अशोक गहलोत सहित पार्टी के कई नेताओं ने उम्मीद जताई कि राहुल गांधी एक बार फिर कांग्रेस नेतृत्व संभालने पर विचार करेंगे। अहमद पटेल और आनंद शर्मा सहित अन्य नेताओं ने यह भी कहा है कि इस्तीफे के बाद भी गांधी उनके नेता बने रहेंगे।


दरअसल, लोकसभा चुनाव के बाद से अध्यक्ष पद छोड़ने को लेकर बनी असमंजस की स्थिति का स्पष्ट करते हुए गांधी ने बुधवार को इस्तीफे की औपचारिक घोषणा कर दी और कहा कि पार्टी के ‘भविष्य के विकास’ के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है। 

Web Title: Few have the courage that you do @rahulgandhi. Deepest respect for your decision.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे