दुराचार के प्रयास में असफल रहने पर बच्ची को मारने वाला गिरफतार

By भाषा | Published: February 24, 2021 10:02 PM2021-02-24T22:02:19+5:302021-02-24T22:02:19+5:30

Failure to kill a girl for failing molestation attempt | दुराचार के प्रयास में असफल रहने पर बच्ची को मारने वाला गिरफतार

दुराचार के प्रयास में असफल रहने पर बच्ची को मारने वाला गिरफतार

शाहजहांपुर, 24 फरवरी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में दो चचेरी बहनों के लापता होने के मामले में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस महानिरीक्षक राजेश कुमार पांडे ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि जिले के भानपुर गांव में 22 फरवरी की शाम को गांव के बाहर नहाने गई दो चचेरी बहने गायब हो गई थी और इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है ।

उन्होंने बताया कि इनमें से एक बच्ची का शव मिला था तथा दूसरी घायल अवस्था में मिली थी । दोनों की उम्र सात साल एवं पांच साल है ।

उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम को घटना स्थल पर जांच में खंती (लोहे की मोटी खुरपी) मिली और इसी को आधार बनाकर जब जांच की गई तो आरोपी युवक अनिल उर्फ चमेली कंजर को गिरफ्तार कर लिया गया ।

पांडे ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह 22 फरवरी को भानपुर गांव गया था फिर जब गांव से वापस लौट रहा था तब उसने नल पर नहाते हुए दो बच्चियों को देखा इसके बाद वह गांव गया तथा एक दुकान से उसने दो बिस्किट के पैकेट खरीदे तथा लड़कियों को लालच देकर अपनी साइकिल पर बैठाकर खेत की ओर ले गया ।

उन्होंने बताया कि आरोपी उन बच्चियों को गांव से दूर खेतों में ले गया तथा खेत में बड़ी बच्ची के साथ दुराचार का प्रयास शुरू किया तो बच्चियां चीखने लगी जिस पर उसने गुस्से में छोटी बच्ची के सर पर खंते से हमला कर दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गईl

पांडे ने बताया कि इसके बाद जब बड़ी बहन ने शोर मचाया तो आरोपी ने उसके भी सिर पर प्रहार करके घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया । l

पुलिस ने शाहजहांपुर के अजीजगंज निवासी अनिल उर्फ चमेली कंजर को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया है ।

शाहजहांपुर के काट थाना अंतर्गत भानपुर गांव में 22 फरवरी को दो बच्चियां गायब हो गई थी इसके बाद परिजनों ने उन्हें तलाश करना शुरू किया तो एक बच्ची का शव खेतों में मिला जबकि दूसरी बच्ची रात्रि के 12 बजे काफी दूर खेतों में अचेत अवस्था में पड़ी मिली जिसको तत्काल इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया बाद में उसे बरेली रेफर कर दिया गया जहां उसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Failure to kill a girl for failing molestation attempt

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे