अंबानी के घर के पास विस्फोटक रखने का मामला : एनआईए ने पूर्व पुलिस अधिकारी की हिरासत मांगी

By भाषा | Published: June 16, 2021 08:30 PM2021-06-16T20:30:30+5:302021-06-16T20:30:30+5:30

Explosives near Ambani's house: NIA seeks custody of ex-police officer | अंबानी के घर के पास विस्फोटक रखने का मामला : एनआईए ने पूर्व पुलिस अधिकारी की हिरासत मांगी

अंबानी के घर के पास विस्फोटक रखने का मामला : एनआईए ने पूर्व पुलिस अधिकारी की हिरासत मांगी

मुंबई, 16 जून उद्योपति मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटक से लदी एसयूवी मिलने और उसके बाद कारोबारी मनसुख हिरन की कथित हत्या के मामले की जांच कर रहे राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने बुधवार को अदालत से बर्खास्त पुलिस अधिकारी सुनील माने की हिरासत मांगी।

माने पूर्व पुलिस निरीक्षक है और अप्रैल में केंद्रीय एजेंसी ने उसे गिरफ्तार किया था। इस समय वह नवी मुंबई के तलोजा जेल में न्यायिक हिरासत में है। हिरासत के लिए दायर अर्जी में एनआईए ने कहा कि वह माने को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किए गए संतोष शेलार और आनंद जाधव से आमना-सामना करा पूछताछ करना चाहती है।

अदालत इस अर्जी पर बृहस्पतिवार को सुनवाई करेगी। इस मामले में मुंबई पुलिस से बर्खास्त सहायक निरीक्षक सचिन वाजे मुख्य आरोपी है जिसे गिरफ्तार किया जा चुका है। अबतक इस मामले में चार पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी हुई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Explosives near Ambani's house: NIA seeks custody of ex-police officer

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे