पूर्व मिस एशिया पैसिफिक टीना चटवाल ने नौकरानी से की मारपीट, हुई गिरफ्तार

By भारती द्विवेदी | Published: June 16, 2018 09:51 AM2018-06-16T09:51:43+5:302018-06-16T09:51:43+5:30

हालांकि पुलिस ने टीना के साथ माया को भी गिरफ्तार किया है। माया ने भी टीना पर हमला किया था, जिसकी वजह से उन्हें चोटें आई हैं।

Ex miss asia pacific tina chatwal arrested after fighting with her maid | पूर्व मिस एशिया पैसिफिक टीना चटवाल ने नौकरानी से की मारपीट, हुई गिरफ्तार

पूर्व मिस एशिया पैसिफिक टीना चटवाल ने नौकरानी से की मारपीट, हुई गिरफ्तार

नई दिल्ली, 16 जून: मिस एशिया पैसिफिक रह चुकी टीना चटवाल को पुलिस ने नौकरानी से मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। साइबर सिटी में रह रही टीना के खिलाफ उनकी नौकरानी माया दास ने सेक्टर-53 थाना में केस दर्ज कराया है। जिसकी बाद उनकी गिरफ्तारी हुई है। हालांकि दो घंटे में ही टीना को जमानत मिल गई।

गाड़ी लाने में हुई देरी तो IPS की बेटी ने कर दी ऑन ड्यूटी ड्राइवर की पिटाई, FIR दर्ज

40 साल पुराने हत्याकांड में 93 वर्षीय बुजुर्ग ने उम्र कैद की सजा के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

माया ने जो रिपोर्ट लिखाई है, उसके मुताबिक गुरुवार (14 जून) की शाम खाना पसंद नहीं आने पर टीना ने उसके साथ मारपीट की। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास की फ्लैट की नौकरानियों ने वहां पहुंच, उसे बचाया। और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। माया के समर्थन में घरेलू कमागार यूनियन ने टीना के घर वेस्टन एंड हाईट्स के बाहर धरना-प्रदर्शन किया। हालांकि पुलिस ने टीना के साथ माया को भी गिरफ्तार किया है। माया ने भी टीना पर हमला किया था, जिसकी वजह से उन्हें चोटें आई हैं।

शुजात बुखारी हत्याकांड: पुलिस ने जारी की चौथे संदिग्ध की तस्वीर, तीन अन्य संदिग्ध सीसीटीवी में हुए थे कैद

टीना चटवाल ने साल 2002 में मिस एशिया पैसिफिक का खिताब जीता था। मिस एशिया पैसिफिक एक इंटरनेशनल ब्यूटी पैंजेट है। जिसका मुख्यालय फिलिपींस के मनीला में है। ये एशिया में होने वाला सबसे पुराना ब्यूटी पैजेंट है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें

Web Title: Ex miss asia pacific tina chatwal arrested after fighting with her maid

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे