पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, हथियार और अन्य सामान बरामद

By भाषा | Published: January 5, 2021 03:46 PM2021-01-05T15:46:05+5:302021-01-05T15:46:05+5:30

Encounter, arms and other items recovered between police and Naxalites | पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, हथियार और अन्य सामान बरामद

पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, हथियार और अन्य सामान बरामद

बीजापुर, पांच जनवरी छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसके बाद सुरक्षा बलों ने वहां से हथियार और माओवादियों से संबंधित अन्य सामान बरामद किया है।

बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने मंगलवार को बताया कि बीजापुर जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हिरमागुंडा गांव के जंगल में सुरक्षा बलों ने नक्सलियों से मुठभेड़ के बाद हथियार और अन्य सामान बरामद किया है।

सुंदरराज ने बताया कि गंगालूर थाना से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कोबरा बटालियन और जिला बल के संयुक्त दल को गस्त में रवाना किया गया था। दल जब सुबह करीब 06:30 हिरमागुंडा गांव के जंगल में था तब नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए थे।

उन्होंने बताया कि नक्सलियों के भागने के बाद सुरक्षा बलों ने जब घटनास्थल की तलाशी ली तब वहां से एक बंदूक, धनुष-बाण और अन्य सामान बरामद किया गया।

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Encounter, arms and other items recovered between police and Naxalites

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे