गुरुग्राम में कमरे में आग लगने के कारण बुजुर्ग की मौत, परिवार के अन्य सदस्य झुलसे

By भाषा | Published: December 17, 2021 02:51 PM2021-12-17T14:51:42+5:302021-12-17T14:51:42+5:30

Elderly dies due to fire in room in Gurugram, other family members scorched | गुरुग्राम में कमरे में आग लगने के कारण बुजुर्ग की मौत, परिवार के अन्य सदस्य झुलसे

गुरुग्राम में कमरे में आग लगने के कारण बुजुर्ग की मौत, परिवार के अन्य सदस्य झुलसे

गुरुग्राम, 17 दिसंबर हरियाणा के गुरुग्राम में एक कमरे में आग लगने से चाय बेचने वाले एक व्यक्ति की झुलसने से मौत हो गयी जबकि उसकी पत्नी और तीन बेटे गंभीर रूप से झुलस गए। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक बृहस्पतिवार रात को लगी इस आग के कारणों के बारे में अब तक पता नहीं चल सका है, लेकिन इस बात का संदेह है कि आग संभवत: शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान सुरेश बाबू (60) के रूप में की गयी है, उनका परिवार मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और यहां कनहाई गांव में किराये के मकान में रहता है।

पुलिस के मुताबिक जब आग लगी तो कमरे में कुल पांच लोग सो रहे थे। आग लगने के बाद उनके पड़ोसियों ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझाई और परिवार के अन्य सदस्यों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया। सुरेश बाबू की मौके पर ही मौत हो गयी।

जांच अधिकारी सहायक उप निरीक्षक कर्मवीर ने कहा कि उनकी पत्नी रीना साहू (54), और बेटे अनुज (20), सरोज (17) और मनोज (12) 30 से 60 प्रतिशत तक झुलस गए हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Elderly dies due to fire in room in Gurugram, other family members scorched

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे