कर्नाटक के मेंगलुरु में मादक पदार्थ जब्त, ओमान का नागरिक समेत दो गिरफ्तार

By भाषा | Published: June 14, 2021 09:55 PM2021-06-14T21:55:51+5:302021-06-14T21:55:51+5:30

Drugs seized in Karnataka's Mangaluru, two including Oman national arrested | कर्नाटक के मेंगलुरु में मादक पदार्थ जब्त, ओमान का नागरिक समेत दो गिरफ्तार

कर्नाटक के मेंगलुरु में मादक पदार्थ जब्त, ओमान का नागरिक समेत दो गिरफ्तार

मेंगलुरु, 14 जून कर्नाटक के मेंगलुरु शहर में मादक पदार्थ एमडीएमए और गांजा जब्त कर ओमान के एक नागरिक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान ओमान के अहमद मोहम्मद मुसाफा अल महामनी (34) और हिमाचल प्रदेश के रहने वाले राम (22) के रूप में की गयी है। मेंगलुरु के पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार ने कहा कि दोनों आरोपियों के पास से 51 ग्राम गांजा और दो ग्राम एमडीएमए बरामद किया गया है। दोनों के खिलाफ मादक पदार्थ निरोधक एनडीपीएस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आयुक्त ने बताया कि उन्हें एक होटल से गिरफ्तार किया गया था।

ओमान के नागरिक के खिलाफ पासपोर्ट अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है, क्योंकि उसके पासपोर्ट की अवधि समाप्त हो चुकी थी। पुलिस आयुक्त ने कहा कि यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि दोनों के पास यह मादक पदार्थ कहां से आए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Drugs seized in Karnataka's Mangaluru, two including Oman national arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे