चार माह से लापता एक परिवार के तीन बच्चों समेत पांच लोगों की नृशंस हत्या का खुलासा

By भाषा | Published: November 26, 2020 12:53 AM2020-11-26T00:53:48+5:302020-11-26T00:53:48+5:30

Disclosure of brutal murder of five people including three children of a family missing for four months | चार माह से लापता एक परिवार के तीन बच्चों समेत पांच लोगों की नृशंस हत्या का खुलासा

चार माह से लापता एक परिवार के तीन बच्चों समेत पांच लोगों की नृशंस हत्या का खुलासा

पश्चिमी सिंहभूम (झारखंड) 25 नवंबर, पश्चिमी सिंहभूम के टोन्टा थाना क्षेत्र के बाईहातु से पिछले चार माह से लापता तीन बच्चों समेत एक परिवार के पांच लोगों की हत्या का मामला सामने आया है।

कोल्हान क्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक राजीव रंजन सिंह ने बुधवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि परिवार के मुखिया की चाची तुरी लागुरी ने परिवार की अचल संपत्ति को हड़पने की नीयत से पांचों लोगों की कथित रूप से हत्या करवाई और पांचों शवों को गांव से पांच से छह किलोमीटर दूर घने जंगल में ले जाकर जला दिया।

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मृतकों के रिश्तेदारों समेत गांव के 10 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया।

सिंह ने बताया कि मृतक कैरा लागुरी (30) की चाची ने कथित रूप से उसकी संपत्ति हासिल करने की नीयत से अन्य ग्रामीणों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

उन्होंने बताया कि कैरा लागुरी, उसकी 25 वर्षीय पत्नी मेंजो लागुरी और उनके तीन बच्चे इस वर्ष 18 जुलाई से लापता थे।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ के दौरान अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Disclosure of brutal murder of five people including three children of a family missing for four months

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे