धनखड़ ने सुरक्षा प्रदान किये जाने पर ‘राजनीति’ करने को लेकर तृणमूल सरकार की आलोचना की

By भाषा | Published: November 18, 2020 10:50 PM2020-11-18T22:50:02+5:302020-11-18T22:50:02+5:30

Dhankar criticized the Trinamool government for doing 'politics' on providing security | धनखड़ ने सुरक्षा प्रदान किये जाने पर ‘राजनीति’ करने को लेकर तृणमूल सरकार की आलोचना की

धनखड़ ने सुरक्षा प्रदान किये जाने पर ‘राजनीति’ करने को लेकर तृणमूल सरकार की आलोचना की

कोलकाता, 18 नवंबर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सुरक्षा मुहैया कराने को लेकर कथित तौर पर राजनीति करने पर सतारूढ़ तृणमूल कांग्रेस सरकार की बुधवार को आलोचना की।

राज्य सरकार ने हाल ही में तृणमूल कांग्रेस के मंत्री सुवेंदु अधिकारी के तीन करीबी सहयोगियों को दी गई सुरक्षा वापस ले ली है। अधिकारी ने हाल ही में एक रैली में पार्टी के खिलाफ बोला था।

धनखड़ ने यह भी दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस के इशारे पर स्थानीय अधिकारियों ने शहीद सैनिक के परिवार से मिलने नदिया जा रहे भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार की यात्रा में रुकावट डाली।

राज्यपाल ने कहा कि बार-बार चेतावनी के बावजूद कुछ अधिकारी राजनीतिक कार्यकर्ताओं की तरह काम कर रहे हैं।

मुर्शिदाबाद यात्रा के दौरान धनखड़ ने पत्रकारों से कहा, ‘‘सुरक्षा मुहैया कराने जैसे मुद्दे पर राजनीतिक दबाव में आकर काम करना लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने जैसा है।’’

उन्होंने यह जानना चाहा कि क्या राज्य की स्थिति ऐसी हो गई है कि किसी व्यक्ति को सुरक्षा देने के लिए उसकी राजनीतिक आस्था पर ध्यान दिया जा रहा है।

शहीद को श्रद्धांजलि देने जा रहे सरकार को ‘कुछ अधिकारियों द्वारा इंतजार कराए जाने’ के विवाद के सदर्भ में धनखड़ ने कहा कि ऐसे व्यवहार के बारे में जानकर कोई भी हैरान हो सकता है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Dhankar criticized the Trinamool government for doing 'politics' on providing security

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे