Coronavirus पर DGCA का बड़ा ऐलान, एयरपोर्ट्स पर कार्गो संचालन करने के लिए एयर ऑपरेटरों पर नहीं है कोई प्रतिबंध

By मनाली रस्तोगी | Published: March 23, 2020 01:21 PM2020-03-23T13:21:10+5:302020-03-23T13:21:10+5:30

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने कहा है कि देश में किसी भी हवाई अड्डे पर कार्गो संचालन करने के लिए घरेलू या विदेशी एयर ऑपरेटरों पर कोई प्रतिबंध नहीं है।

DGCA says there are no restrictions imposed on domestic or foreign air operators for carrying out cargo operations at any airport in India | Coronavirus पर DGCA का बड़ा ऐलान, एयरपोर्ट्स पर कार्गो संचालन करने के लिए एयर ऑपरेटरों पर नहीं है कोई प्रतिबंध

हवाई अड्डे पर कार्गो संचालन करने के लिए घरेलू या विदेशी एयर ऑपरेटरों पर कोई प्रतिबंध नहीं!

Highlightsभारत के किसी भी एयरपोर्ट पर कार्गो संचालन करने के लिए घरेलू या विदेशी एयर ऑपरेटरों पर नहीं लगाई गई कोई रोक।कोरोना वायरस के कहर के बीच जारी हैं घरेलू उड़ानें।

पूरे विश्व के साथ भारत में भी कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है। भारत में अब तक कोविड-19 (COVID-19) के कुल 425 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि इसकी वजह से 8 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, इसके बीच नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) का सभी उड़ानों को एक लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। 

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) का कहना है कि वर्तमान समय में देश में किसी भी हवाई अड्डे पर कार्गो संचालन करने के लिए घरेलू या विदेशी एयर ऑपरेटरों पर कोई प्रतिबंध नहीं है।

बता दें, हाल ही में दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस घरेलू उड़ानों के संचालन को बंद करना का फैसला लिया था। मगर सरकार के इस फैसले को डीजीसीए ने रविवार (22 मार्च) को पलट दिया था। साथ ही नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने कहा था कि इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से सभी घरेलू उड़ानों का संचालन जारी रहेगा। कोविड-19 की वजह से कोई भी घरेलू उड़ान रद्द नहीं की जा रही है।

Web Title: DGCA says there are no restrictions imposed on domestic or foreign air operators for carrying out cargo operations at any airport in India

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे