दिल्ली निवासी की गाज़ियाबाद में गोली मारकर हत्या

By भाषा | Published: July 11, 2021 06:27 PM2021-07-11T18:27:31+5:302021-07-11T18:27:31+5:30

Delhi resident shot dead in Ghaziabad | दिल्ली निवासी की गाज़ियाबाद में गोली मारकर हत्या

दिल्ली निवासी की गाज़ियाबाद में गोली मारकर हत्या

गाज़ियाबाद, 11 जुलाई दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद में बाइक सवार दो व्यक्तियों ने 30 वर्षीय शख्स की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस उपाधीक्षक आलोक दुबे ने बताया कि किसी राहगीर ने पुलिस को सूचित किया कि साहिबाबाद इलाके में सड़क किनारे एक शख्स जख्मी हालत में पड़ा है।

उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उसे दिल्ली के शाहदरा इलाके में स्थित जीटीबी अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । दुबे ने बताया कि गोली व्यक्ति के सिर में लगी थी।

पुलिस ने बताया कि व्यक्ति की पहचान अमित कुमार के रूप में हुई है और वह दिल्ली के सीमापुरी का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि कुमार साहिबाबाद की राजीव कॉलोनी से स्कूटर से घर जा रहा था तभी शनिवार और रविवार की दरमियानी रात उसकी हत्या कर दी गई।

दुबे ने बताया कि जांच में पता चला कि कुमार के खिलाफ दिल्ली के विभिन्न थानों में जुए से संबंधित मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि उसका अपने ससुराल वालों से पैसों को लेकर विवाद चल रहा था और सात महीने पहले उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया था और अपने चार बच्चों को लेकर अपने माता-पिता के यहां चली गई थी।

पुलिस ने बताया कि कुमार के भाई की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने घटना स्थल के पास से सीसीटीवी फुटेज एकत्र कर ली है और मामले की जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Delhi resident shot dead in Ghaziabad

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे