दिल्ली: दलित लड़की के शव के बचे हुए हिस्से का दाह संस्कार किया गया

By भाषा | Published: August 11, 2021 08:06 PM2021-08-11T20:06:10+5:302021-08-11T20:06:10+5:30

Delhi: Leftover body of Dalit girl cremated | दिल्ली: दलित लड़की के शव के बचे हुए हिस्से का दाह संस्कार किया गया

दिल्ली: दलित लड़की के शव के बचे हुए हिस्से का दाह संस्कार किया गया

नयी दिल्ली, 11 अगस्त दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के ओल्ड नांगल क्षेत्र में जिस दलित लड़की की कथित बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी, उसके बचे हुए मानव ऊतक और पांव का बुधवार को उसके माता पिता ने दाह संस्कार कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

लड़की की एक अगस्त को मौत हो गई थी और उसके माता पिता का आरोप है कि बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या की गई तथा शवदाहगृह के पुजारी ने जबरन उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) इंगित प्रताप सिंह ने कहा, “लड़की के माता पिता को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल से उसके पार्थिव शरीर के अंश मिले। उन्होंने ओल्ड नांगल शवदाहगृह में अपने 15-20 परिचितों की उपस्थिति में दाह संस्कार कर दिया।”

उन्होंने कहा कि दाह संस्कार के दौरान आसपास के टेंटों जहां इस घटना के विरोध में प्रदर्शन चल रहा है, के 25-30 लोगों ने दखलंदाजी करने की कोशिश की। मृतका के माता पिता के आपत्ति जताने पर पुलिस ने इन लोगों को वहां से जाने को कहा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Delhi: Leftover body of Dalit girl cremated

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे