दिल्ली के बवाना में गत्ते की फैक्टरी में लगी आग, 14 दमकल गाड़ियां मौके पर

By स्वाति सिंह | Published: May 10, 2020 10:19 AM2020-05-10T10:19:24+5:302020-05-10T10:38:25+5:30

दिल्ली के बवाना बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में रविवार सुबह एक गत्ते की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।

Delhi: Fire in cardboard factory in Bawana, 14 fire engines on the spot | दिल्ली के बवाना में गत्ते की फैक्टरी में लगी आग, 14 दमकल गाड़ियां मौके पर

दमकल अधिकारीयों ने बताया कि फैक्टरी में कोई व्यक्ति फंसा हुआ नहीं है और न ही इस दौरान कोई हताहत हुआ है।

Highlightsदिल्ली के बवाना में गत्ते की एक फैक्टरी में रविवार सुबह आग लग गई।घटना की खबर मिलते ही दमकल की 15 गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं।

नयी दिल्ली: बाहरी दिल्ली के बवाना में गत्ते की एक फैक्टरी में रविवार सुबह आग लग गई। दिल्ली दमकल सेवा के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फैक्टरी में कोई व्यक्ति फंसा हुआ नहीं है और न ही इस दौरान कोई हताहत हुआ है।

उन्होंने बताया कि आग लगने की जानकारी सुबह सात बजकर करीब 25 मिनट पर फोन से दी गयी जिसके बाद दमकल की 15 गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं। अधिकारियों ने बताया कि आगू को काबू करने का प्रयास किया जा रहा है।

वहीं, बीते बुधवार को भी दिल्ली के टिकरी बॉर्डर इलाके में स्थित एक गोदाम में भीषण आग लग गई थी। इसमें दमकल की 30 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया था। दमकल विभाग ने बताया था कि उसे देर रात दो बजकर 50 मिनट पर इसकी सूचना मिली थी। अधिकारी ने बताया कि आग खुले में रखे कबाड़ में लगी थी। उस हादसे में भी कोई हताहत नहीं हुआ था।  

Web Title: Delhi: Fire in cardboard factory in Bawana, 14 fire engines on the spot

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे