शाहीन बाग शूटर का AAP के साथ संबंध बताने वाले अधिकारी पर चुनाव आयोग ने की कार्रवाई

By भाषा | Published: February 5, 2020 10:45 PM2020-02-05T22:45:34+5:302020-02-05T22:45:34+5:30

दिल्ली पुलिस के डीसीपी राजेश देव ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा कि शाहीन बाग में शनिवार को गोलीबारी करने वाला कपिल बैसला आप का सदस्य है। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने पुलिस अधिकारी के खिलाफ चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया।

Delhi Elections: EC takes action against officer who described Shaheen Bagh shooter with AAP | शाहीन बाग शूटर का AAP के साथ संबंध बताने वाले अधिकारी पर चुनाव आयोग ने की कार्रवाई

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsदिल्ली पुलिस के डीसीपी राजेश देव के खिलाफ कड़ा संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने बुधवार को कहा कि उनका बयान ‘‘पूरी तरह अवांछित’’ था और उन्हें चुनावी कार्य से रोक दिया गया है। उन्होंने मीडिया के साथ जांच का ब्यौरा साझा किया था जिसमें शाहीन बाग के शूटर का संबंध आम आदमी पार्टी से दिखाया गया था।

दिल्ली पुलिस के डीसीपी राजेश देव के खिलाफ कड़ा संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने बुधवार को कहा कि उनका बयान ‘‘पूरी तरह अवांछित’’ था और उन्हें चुनावी कार्य से रोक दिया गया है।

उन्होंने मीडिया के साथ जांच का ब्यौरा साझा किया था जिसमें शाहीन बाग के शूटर का संबंध आम आदमी पार्टी से दिखाया गया था।

चुनाव आयोग ने कहा कि देव के व्यवहार से ‘‘स्वतंत्रत एवं निष्पक्ष चुनाव कराने पर असर पड़ेगा।’’

देव ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा कि शाहीन बाग में शनिवार को गोलीबारी करने वाला कपिल बैसला आप का सदस्य है। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने पुलिस अधिकारी के खिलाफ चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया।

Web Title: Delhi Elections: EC takes action against officer who described Shaheen Bagh shooter with AAP

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे