दिल्ली हवाईअड्डे पर बम की अफवाह, 70 मिनट तक प्रभावित रहा परिचालन

By भाषा | Published: August 13, 2019 12:14 AM2019-08-13T00:14:41+5:302019-08-13T00:14:41+5:30

अधिकारियों ने बताया कि प्रस्थान क्षेत्र को तत्काल खाली करा लिया गया और सभी यात्रियों को गेट नंबर चार पर भेज दिया गया जबकि यहां आने वाले यात्रियों को विमानों के अंदर ही रोक दिया गया।

Delhi Airport A bomb threat call for Terminal 2 was received by Delhi Police | दिल्ली हवाईअड्डे पर बम की अफवाह, 70 मिनट तक प्रभावित रहा परिचालन

फोटो क्रेडिट: ANI

Highlightsबम निरोधक दस्ता और सीआईएसएफ की गहन तलाश के बाद सूचना अफवाह साबित हुई।अधिकारियों ने बतया कि टर्मिनल 2 के आगमन एवं प्रस्थान क्षेत्र में सेवाएं सामान्य हुईं।

दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सोमवार रात बम होने की झूठी सूचना मिली जिससे हवाईअड्डे पर परिचालन करीब 70 मिनट के लिए प्रभावित रहा। अधिकारियों ने बताया, “दिल्ली पुलिस को रात 8.49 बजे टर्मिनल 2 पर बम होने का फोन आया।”

अधिकारियों ने बताया कि प्रस्थान क्षेत्र को तत्काल खाली करा लिया गया और सभी यात्रियों को गेट नंबर चार पर भेज दिया गया जबकि यहां आने वाले यात्रियों को विमानों के अंदर ही रोक दिया गया। उन्होंने बताया, “बम निरोधक दस्ता (बीडीएस) और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने करीब एक घंटे की गहन तलाश के बाद सूचना अफवाह साबित हुई ।”



अधिकारियों ने बतया कि रात 10 बजे टर्मिनल 2 के आगमन एवं प्रस्थान क्षेत्र में सेवाएं सामान्य हुईं।

Web Title: Delhi Airport A bomb threat call for Terminal 2 was received by Delhi Police

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :delhiदिल्ली