दिल्ली के गांधी नगर इलाके में भरभराकर गिरा मकान, दो लोग घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

By रामदीप मिश्रा | Published: January 5, 2020 06:00 PM2020-01-05T18:00:26+5:302020-01-05T18:02:43+5:30

राजधानी के गांधी नगर इलाके में एक मकान ढह गया है, जिसमें दो लोग घायल हुए है। घटनास्थल पर चार फायर टेंडर पहुंच गई हैं।

Delhi: A house has collapsed in Gandhi Nagar area, rescue operations continue | दिल्ली के गांधी नगर इलाके में भरभराकर गिरा मकान, दो लोग घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

File Photo

Highlightsगांधी नगर इलाके में रविवार (05 जनवरी) की शाम को एक इमारत अचानक ढह गई है।आनन-फानन में मौके पर चार फायर टेंडरों को रवाना किया गया है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के गांधी नगर इलाके में रविवार (05 जनवरी) की शाम को एक इमारत अचानक ढह गई है, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर चार फायर टेंडरों को रवाना किया गया है और राहत व बचाव कार्य शुरू किया है। हादसे में दो लोगों के घायल होने की सूचना सामने आई है।

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, राजधानी के गांधी नगर इलाके में एक मकान ढह गया है, जिसमें दो लोग घायल हुए है। घटनास्थल पर चार फायर टेंडर पहुंच गई हैं। वहीं, रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इमारत गिरने की खबर मिलते ही राहतव बचावकर्मियों को रवाना किया गया। 


इससे पहले बीते दिन दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एक इमारत की छत ढह जाने से 47 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई और पांच बच्चों सहित आठ लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी थी। दमकल विभाग के मुताबिक, उन्हें दोपहर बाद तीन बजे इस घटना के बारे में सूचना मिली, जिसके बाद मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां भेजी गईं। 

उन्होंने बताया था कि प्रथम मंजिल की छत ढह गई। इस घटना में घायल हुए नौ लोगों को डीडीयू अस्पताल ले जाया गया। घायल लोगों की पहचान दुलारी देवी (47), राखी (30), धर्मेंद्र (30), अखिल (तीन), सोनम (12), कन्नू (8), आकांश (6), संजीव (11) और रानी (30) के रूप में की गई। 

पुलिस ने बताया था कि इस घटना में घायल दुलारी देवी (47) की अस्पताल में मौत हो गई। भवन के मालिक की पहचान गिरधारीलाल कटारिया के तौर पर हुई है जो 2012 में बीएसईएस से सेवानिवृत्त हुए थे।

Web Title: Delhi: A house has collapsed in Gandhi Nagar area, rescue operations continue

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे