उत्तर पदेश: कोरोना वायरस संक्रमण का संदेह होने के कारण पृथक वास में रह रहे युवक की मौत

By भाषा | Published: April 18, 2020 11:13 AM2020-04-18T11:13:31+5:302020-04-18T11:13:31+5:30

Death of young man living in isolated habitat due to suspicion of corona virus infection | उत्तर पदेश: कोरोना वायरस संक्रमण का संदेह होने के कारण पृथक वास में रह रहे युवक की मौत

कोरोना वायरस से संक्रमित होने का संदेह होने के कारण उसे मेडिकल कॉलेज भेजा गया था जहां वह दो दिन से पृथक-वास में था।

Highlightsपृथक वास में रह रहे एक युवक की शाहजहांपुर में मौत हो गई है। मृतक को बुखार एवं खांसी की शिकायत होने पर उसे जैतीपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था।

शाहजहांपुर: कोरोना वायरस से संक्रमित होने के संदेह के कारण पृथक वास में रह रहे एक युवक की शाहजहांपुर में मौत हो गई है। राजकीय मेडिकल कॉलेज की जनसंपर्क अधिकारी डॉ. पूजा त्रिपाठी पांडे ने शनिवार को बताया कि 20 वर्षीय यह युवक जैतीपुर थाना क्षेत्र में रहता था। उसके परिजन दिल्ली में काम करते हैं। युवक के भाई 15 दिन पहले दिल्ली से घर पर आए थे।

उन्होंने बताया कि मृतक को बुखार एवं खांसी की शिकायत होने पर उसे जैतीपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। कोरोना वायरस से संक्रमित होने का संदेह होने के कारण उसे मेडिकल कॉलेज भेजा गया था जहां वह दो दिन से पृथक-वास में था। डॉ. पूजा ने बताया कि शुक्रवार देर रात उसे उल्टी हुई इसके बाद उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि मृतक का नमूना जांच के लिए भेजा गया है लेकिन इसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह के बारे में कुछ कहा जा सकता है । मृतक के शव को शवगृह में रखा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही युवक का शव उसके परिजनों को सौंपा जाएगा। 

Web Title: Death of young man living in isolated habitat due to suspicion of corona virus infection

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे