Corona Guidelines in Delhi: दिल्ली में कोरोना प्रतिबंधों पर मिल सकती है और छूट, DDMA 25 फरवरी को करेगा बैठक

By रुस्तम राणा | Published: February 22, 2022 08:41 PM2022-02-22T20:41:32+5:302022-02-22T20:46:46+5:30

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) की बैठक 25 फरवरी को होगी। इस बैठक में राष्ट्रीय राजधानी में कोविड प्रतिबंधों में और ढील दिए जाने की संभावना है।

DDMA meeting to be held on 25th February Further relaxation in COVID restrictions | Corona Guidelines in Delhi: दिल्ली में कोरोना प्रतिबंधों पर मिल सकती है और छूट, DDMA 25 फरवरी को करेगा बैठक

Corona Guidelines in Delhi: दिल्ली में कोरोना प्रतिबंधों पर मिल सकती है और छूट, DDMA 25 फरवरी को करेगा बैठक

Highlightsदिल्ली में कोविड गाइडलाइन के चलते नाइट कर्फ्यू है लागू दिल्ली में लगातार कोरोना के मामलों में आ रही है गिरावट

नई दिल्ली: दिल्ली में 25 फरवरी के बाद से कोरोना प्रतिबंधों से छुटकारा मिल सकता है। इस संबंध में दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) की बैठक 25 फरवरी को होगी। इस बैठक में राष्ट्रीय राजधानी में कोविड प्रतिबंधों में और ढील दिए जाने की संभावना है। दरअसल दिल्ली में लगातार कोरोना के मामलों में गिरावट देखी जा रही है। वर्तमान में दिल्ली में कोविड गाइडलाइन के चलते नाइट कर्फ्यू लागू है और यहां मॉल रात 8 बजे के बाद नहीं खोले जा सकते हैं।

दिल्ली के कारोबारियों के एक समूह में ने लिखा था केजरीवाल को चिट्ठी

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने कोरोना प्रतिबंधों में छूट देते हुए 4 फरवरी को रात 8 बजे तक खोलने की अनुमति दी थी। इस संबंध में दिल्ली के कारोबारियों के एक समूह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा था।

ओमीक्रोन के खतरे को रोकने के लिए यहां जारी हुआ था येलो अलर्ट

बता दें कि पिछले साल दिसंबर के आखिरी सप्ताह में दिल्ली में कोरोना संक्रमण के नए वैरिएंट ओमीक्रोन के साथ तीसरी लहर के खतरे को भांपते हुए येलो अलर्ट जारी किया था। दिल्ली में येलो अलर्ट के तहत सिनेमा हॉल, थियेटर और मल्टीप्लेक्स आदि तत्काल प्रभाव से बंद कर दिए गए हैं। साथ ही बैंक्वेट हॉल, ऑडिटोरियम भी बंद किए गए थे। 

कोरोना के मामलों में लगातार आ रही है गिरावट

देश की राजधानी दिल्‍ली में कोरोना का कहर लगातार कम होता नजर आ रहा है. कोरोना की तीसरी लहर के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब कोरोना पॉजिटिविटी रेट 1 फीसदी से नीचे आ गया है। राष्ट्रीय राजधानी में बीते दिन  360 नए मरीज सामने आए थे जिन्‍हें मिलाकर संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 18,56,517 हो गया था।

Web Title: DDMA meeting to be held on 25th February Further relaxation in COVID restrictions

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे