दाऊद इब्राहिम के साथी रहे शकील अहमद ने मुंबई के जसलोक अस्पताल में तोड़ा दम

By एएनआई | Published: March 25, 2019 05:09 PM2019-03-25T17:09:39+5:302019-03-25T17:09:39+5:30

शकील अहमद उर्फ लंबू शकील पिछले कई दिनों से दिल की बीमारी से ग्रसित था।

dawood ibrahim former aide shakeel ahmed died mumbai | दाऊद इब्राहिम के साथी रहे शकील अहमद ने मुंबई के जसलोक अस्पताल में तोड़ा दम

दाऊद इब्राहिम (फाइल फोटो)

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथी रहे शकील अहमद शेख का मुंबई के जसलोक अस्पताल में सोमवार को निधन हो गया। शकील अहमद उर्फ लंबू शकील दिल की बीमारी से ग्रसित था और कुछ दिन पहले ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

रिपोर्ट्स के अनुसार शेख भारत में विस्फोटक लाने और दाऊद इब्राहिम के इशारे में धमाके कराने के मुख्य आरोपियों में से एक था। दाऊद इब्राहिम गैरकानूनी काम के लिए कुख्यात डी कंपनी का मुखिया है। उस पर मुंबई में 1993 में सीरियल बम धमाके कराने का आरोप है। इसमें 257 लोगों की मौत हो गई थी जबकि सैकड़ों लोग घायल हो गये थे।

दाऊद इब्राहिम अभी पाकिस्तान में रहता है और वैश्विक आतंकी घोषित हो चुका है। उस पर मर्डर, अवैध वसूली, हत्या, ड्रग्स की तस्वरी और आतंकवाद सहित कई आरोप हैं और भारत लंबे समय से उसकी तलाश में जुटा है।

Web Title: dawood ibrahim former aide shakeel ahmed died mumbai

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे