Covid-19 Taja update: 5 new cases of corona virus in Delhi, 35 cases confirmed so far | Covid-19 Taja update: दिल्ली में कोरोना वायरस के 5 नए केस, अबतक कुल 35 मामलों की हुई पुष्टि
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए मंगलवार को देशभर में 21 दिन के बंद की घोषणा की थी।

Highlightsदिल्ली में कोरोना वायरस के पांच नए मामले सामने आए हैं।दिल्ली में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 35 हो गई है।

दिल्ली में कोरोना वायरस के पांच नए मामले सामने आए हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जानकारी दी । जिसके बाद यहां पर कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 35 हो गई है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि लॉकडाउन (बंद) के दौरान राष्ट्रीय राजधानी में रोजाना इस्तेमाल की वस्तुओं की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों जैसे कि सब्जी विक्रेताओं, किराना दुकानदारों एवं दुग्ध विक्रेताओं के लिए ई-पास जारी किए जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए मंगलवार को देशभर में 21 दिन के बंद की घोषणा की थी।

केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ई पास के लिए हेल्पलाइन नंबर मुहैया कराए जाएंगे। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे घबराहट में खरीदारी नहीं करें। उन्होंने भरोसा जताया कि सरकार सुश्चित करेगी कि दूध, सब्जियों, किराना का सामान और दवाइयों जैसी रोजाना इस्तेमाल के सामान की दुकानें खुली रहें।

मुख्यमंत्री ने जोर दिया कि इन आवश्यक वस्तुओं की कोई कमी नहीं है। उन्होंने लोगों से बंद की इस अवधि में घर में ही रहने की अपील की। बैजल ने कहा कि सरकार दिल्ली में बंद का कड़ाई से क्रियान्वयन सुनिश्चित करेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई भी समस्या होने पर हेल्पलाइन नंबर 011-23469536 पर दिल्ली पुलिस आयुक्त कार्यालय को संपर्क किया जा सकता है।

Web Title: Covid-19 Taja update: 5 new cases of corona virus in Delhi, 35 cases confirmed so far
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे