अदालत ने दिल्ली जिमखाना क्लब के पूर्व सचिव को नोटिस जारी किया

By भाषा | Published: December 6, 2021 08:58 PM2021-12-06T20:58:07+5:302021-12-06T20:58:07+5:30

Court issues notice to former secretary of Delhi Gymkhana Club | अदालत ने दिल्ली जिमखाना क्लब के पूर्व सचिव को नोटिस जारी किया

अदालत ने दिल्ली जिमखाना क्लब के पूर्व सचिव को नोटिस जारी किया

नयी दिल्ली, छह दिसंबर दिल्ली की एक अदालत ने दिल्ली जिमखाना क्लब के पूर्व सचिव को क्लब की शिकायत पर नोटिस जारी किया है। क्लब ने अपनी शिकायत में पूर्व सचिव से 30 लाख रुपये की वसूली की मांग की है।

क्लब की ओर अदालत में पेश हुए अधिवक्ता नमित सक्सेना ने कहा कि अतिरिक्त जिला न्यायाधीश आर एल मीणा क्लब द्वारा दायर एक मुकदमे की सुनवाई कर रहे थे, जिसमें क्लब परिसर में एक कॉटेज के कथित अनधिकृत कब्जे के लिए कर्नल आशीष खन्ना से वसूली की मांग की गई थी।

कर्नल खन्ना को अप्रैल 2018 में क्लब के सचिव के रूप में तीन साल के लिए नियुक्त किया गया था और उनकी सेवाओं को अगस्त 2020 में समाप्त कर दिया गया था।

क्लब के वकील ने कहा, ‘‘हालांकि, कर्नल खन्ना ने जुलाई 2021 तक कॉटेज खाली नहीं किया और टैरिफ का भुगतान करने के लिए उन्हें भेजे गए डिमांड नोटिस का पालन नहीं किया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Court issues notice to former secretary of Delhi Gymkhana Club

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे