Coronavirus: उत्तर प्रदेश सरकार की बड़ी घोषणा- घरों तक पहुंचाएंगे दूध-सब्जियां और किराने का सामान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 24, 2020 10:44 PM2020-03-24T22:44:19+5:302020-03-24T22:51:34+5:30

उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस के कारण देशभर में हुए लॉकडाउन में लोगों को राहत देने की घोषणा की है। यूपी सरकार ने कहा है कि लोगों के घरों तक रोजमर्रा की जरूरी चीजें पहुंचाई जाएंगी। दूध, सब्जियां और किराने के सामान की होम डिलीवरी की जाएगी।

Coronavirus: UP government announces home delivery of milk, vegetables, groceries | Coronavirus: उत्तर प्रदेश सरकार की बड़ी घोषणा- घरों तक पहुंचाएंगे दूध-सब्जियां और किराने का सामान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। (फाइल फोटो)

Highlightsउत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस के कारण देशभर में हुए लॉकडाउन में लोगों को राहत देने की घोषणा की है।पी सरकार ने कहा है कि लोगों के घरों तक रोजमर्रा की जरूरी चीजें पहुंचाई जाएंगी।

उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस के कारण देशभर में हुए लॉकडाउन में लोगों को राहत देने की घोषणा की है। यूपी सरकार ने कहा है कि लोगों के घरों तक रोजमर्रा की जरूरी चीजें पहुंचाई जाएंगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दूध, सब्जियां और किराने के सामान की होम डिलीवरी की जाएगी। 

उत्तर प्रदेश खाद्य रसद विभाग द्वारा लॉकडाउन के दौरान खाद्य पदार्थों जैसे कि अनाज, फल, सब्जियां, डेयरी उत्पाद, पेय पदार्थ और अन्य घरेलू आदि की कालाबाजारी रोकने और उनकी निर्बाध आपूर्ति बनाए रखने के लिए 24x7 टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर शूरू किया गया है। यह टोल फ्री नंबर 18001800150 है।

यूपी सरकार के बांट एवं माप विभाग ने पैकिंग वाले खाद्य पदार्थों, मास्क, सेनेटाइजर आदि की निर्धारित मूल्य ज्यादा कीमत पर बिक्री की रोक के लिए टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। यह नंबर 18001800300 है। 

Web Title: Coronavirus: UP government announces home delivery of milk, vegetables, groceries

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे