Coronavirus: Rahul Gandhi started distributing sanitizer and mask in Amethi | Coronavirus: राहुल गांधी ने अमेठी में शुरू कराया सेनेटाइजर और मास्क का वितरण, इससे पहले भेज चुके हैं एक-एक ट्रक गेहूं और चावल
कांग्रेस नेता और वायनाड सांसद राहुल गांधी। (फाइल फोटो)

Highlightsकांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को अमेठी में सेनेटाइजर, मास्क और साबुन का वितरण शुरू कराया। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने बताया कि राहुल गांधी ने 12 हजार सेनेटाइजर, 20 हजार मास्क और 10 हजार साबुन का वितरण जिला कांग्रेस कमेटी के माध्यम शुरू करा दिया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को अमेठी में सेनेटाइजर, मास्क और साबुन का वितरण शुरू कराया। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने बताया कि राहुल गांधी ने 12 हजार सेनेटाइजर, 20 हजार मास्क और 10 हजार साबुन का वितरण जिला कांग्रेस कमेटी के माध्यम शुरू करा दिया है।

सिंघल ने बताया कि राहुल गांधी ने कोरोना वायरस महामारी से लड़ने वाले योद्धाओं तक उपरोक्त सामग्री पहुंचाने की जिम्मेदारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सौंपी है।

उन्होंने बताया कि महामारी से लड़ने वाले योद्धाओं में बैंक के कर्मचारी/ अधिकारी, पुलिस, पत्रकार, पंचायत प्रतिनिधियों, कोटेदारों एवं अन्य शामिल हैं जो इस आपातकाल में आम जनता की सेवा में लगे हैं।

उन्होंने बताया कि पिछले दिनों राहुल गांधी ने अमेठी के जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए एक ट्रक गेहूं और एक ट्रक चावल भेजा था।

Web Title: Coronavirus: Rahul Gandhi started distributing sanitizer and mask in Amethi
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे