Coronavirus: पीएम केयर्स फंड में NDMC कर्मचारियों ने डेढ़ करोड़ रुपये से ज्यादा दान दिया

By एसके गुप्ता | Published: May 10, 2020 06:35 AM2020-05-10T06:35:15+5:302020-05-10T06:35:15+5:30

कोविड-19 की जंग में योगदान देते हुए नई दिल्ली नगर पालिका परिषद (एनडीएमसी) के कर्मचारियों ने 1.5 करोड़ रुपये से अधिक धनराशि पीएम केयर्स फंड में दान की है। 

Coronavirus: NDMC employees donate more than Rs 1.5 crore in PM Cares Fund | Coronavirus: पीएम केयर्स फंड में NDMC कर्मचारियों ने डेढ़ करोड़ रुपये से ज्यादा दान दिया

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी कृष्ण रेड्‌डी को एनडीएमसी कर्मचारियों ने अपने एक दिन के वेतन का चेक सौंपा।

Highlightsकोविड-19 की जंग में योगदान देते हुए नई दिल्ली नगर पालिका परिषद (एनडीएमसी) के कर्मचारियों ने 1.5 करोड़ रुपये से अधिक धनराशि पीएम केयर्स फंड में दान की है। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी कृष्ण रेड्‌डी को एनडीएमसी कर्मचारियों ने अपने एक दिन के वेतन का चेक सौंपा।

कोविड-19 की जंग में योगदान देते हुए नई दिल्ली नगर पालिका परिषद (एनडीएमसी) के कर्मचारियों ने 1.5 करोड़ रुपये से अधिक धनराशि पीएम केयर्स फंड में दान की है। 

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी कृष्ण रेड्‌डी को एनडीएमसी कर्मचारियों ने अपने एक दिन के वेतन का चेक सौंपा। इस मौके पर एनडीएमसी के चेयरमैन अमित सिंघला व अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।  

अमित सिंघला ने कहा कि देश कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। जिसमें एनडीएमसी कर्मियों की ओर से ऐसा योगदान सराहनीय है।

Web Title: Coronavirus: NDMC employees donate more than Rs 1.5 crore in PM Cares Fund

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे