Coronavirus: हाथों में लगी थी कोरोना की मुहर, राजधानी एक्सप्रेस में पकड़े गए पति-पत्नी, डिब्बों को किया गया सैनिटाइज

By धीरज पाल | Published: March 21, 2020 02:08 PM2020-03-21T14:08:57+5:302020-03-21T14:13:18+5:30

बेंगलुरु-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के जिस डिब्बे में दंपत्ति सफर कर रहे थे उसे सैनिटाइज किया गया। 

coronavirus Delhi Couple Taken Off bengluru delhi Rajdhani express After Passengers Spot Quarantine Stamp | Coronavirus: हाथों में लगी थी कोरोना की मुहर, राजधानी एक्सप्रेस में पकड़े गए पति-पत्नी, डिब्बों को किया गया सैनिटाइज

Coronavirus: हाथों में लगी थी कोरोना की मुहर, राजधानी एक्सप्रेस में पकड़े गए पति-पत्नी, डिब्बों को किया गया सैनिटाइज

Highlightsभारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर शनिवार को 271 हो गई। दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब और महाराष्ट्र में दर्ज किए गए कुल चार लोगों की मौत भी हो चुकी है।

कोरोना वायरस को लेकर देशभर में हाहाकार मचा हुआ है। भारत में अब तक कुल संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 271 हो चुकी है। इसके बावजूद लोग लापरवाही बरतने से बाज नहीं नहीं आ रहे थे।

इसी बीच बेंगलुरु-दिल्ली राजधानी ट्रेन में हाथों में होम क्वारंटीन की मुहर लगने के बावजूद सफर करते वक्त पकड़ा गया है। इन्हें तेलंगाना के काजीपेट स्टेशन पर उतारा गया। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं। 

वहीं, दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है और ट्रेन रोक दी गयी है। इतना ही नहीं बेंगलुरू-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के जिस डिब्बे में दंपत्ति सफर कर रहे थे उसे सैनिटाइज किया गया। 

कोरोना वायरस के ताजा आंकड़े 

देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस संक्रमण के 35 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर शनिवार को 271 हो गई। इन 271 लोगों में से 39 विदेशी नागरिक हैं। इन विदेशी नागरिकों में 17 इटली के, तीन फिलीपीन के, दो ब्रिटेन के तथा कनाडा, इंडोनेशिया एवं सिंगापुर का एक-एक नागरिक है। इस आंकड़े में दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब और महाराष्ट्र में दर्ज किए गए कुल चार लोगों की मौत के मामले भी शामिल हैं।

 

Web Title: coronavirus Delhi Couple Taken Off bengluru delhi Rajdhani express After Passengers Spot Quarantine Stamp

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे