Coronavirus: कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने राहत कोष के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को भेजा चेक

By शीलेष शर्मा | Published: March 24, 2020 10:59 PM2020-03-24T22:59:02+5:302020-03-24T23:58:28+5:30

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राहत कोष के लिए एक चेक भेजा है।

Coronavirus: Congress Leader Ahmed patel sent a cheque to PM Narendra Modi for relief fund | Coronavirus: कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने राहत कोष के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को भेजा चेक

कांग्रेस नेता अहमद पटेल। (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राहत कोष के लिए एक चेक भेजा है। इसी के साथ उन्होंने पीएम मोदी को एक पत्र भी लिखा है, जिसमें कहा गया है कि महामारी खिलाफ लड़ाई में वह सरकार के साथ हैं।

पत्र में अहमद पटेल ने कहा है कि लॉकडाउन की स्थिति में उन्हें गरीबों, दिहाड़ी मजदूरों, किसानों और वंचितों की बहुत चिंता है। उन्होंने कहा कि इस माहामारी से खिलाफ में जंग में ये लोग सबसे ज्यादा पीड़ित होंगे। 

उन्होंने लिखा कि संकट की इस घड़ी में वह सरकार से कुछ निवेदन करते हैं कि जरूरतमंदों को लॉकडाउन की स्थिति में मुफ्त राशन मुहैया कराया जाए। 
 

वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ''मोदी जी, हम ये मांग करते हैं हाथ जोड़ कर बड़ी विनम्रता से, इस देश के गरीबों, साधारण और मध्यमवर्गीय नौकरीपेशा लोगों की तरफ से कि उन्हें अपने हाल पर मत छोड़िये । 21 दिन का लॉकडाउन करिए पर उस 21 दिन के लिए रोजीरोटी कैसे चलेगी इसका इंतजाम भी कीजिए।

Web Title: Coronavirus: Congress Leader Ahmed patel sent a cheque to PM Narendra Modi for relief fund

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे