Coronavirus: हवाई अड्डे पर सही तरीके से जांच न करवाने के आरोप में नागर विमानन मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज

By भाषा | Published: March 22, 2020 06:04 AM2020-03-22T06:04:25+5:302020-03-22T06:04:25+5:30

कोरोना वायरस के खतरे के बीच हवाई अड्डों पर यात्रियों की जांच में कथित तौर पर लापरवाही बरतने के आरोप में नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी के खिलाफ यहां एक अदालत में शनिवार को आपराधिक शिकायत दर्ज कराई गई।

Coronavirus: Complaint filed against Hardeep Puri for not conducting proper investigation at airport | Coronavirus: हवाई अड्डे पर सही तरीके से जांच न करवाने के आरोप में नागर विमानन मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज

नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी। (फाइल फोटो)

Highlightsकोरोना वायरस के खतरे के बीच हवाई अड्डों पर यात्रियों की जांच में कथित तौर पर लापरवाही बरतने के आरोप में नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी के खिलाफ यहां एक अदालत में शनिवार को आपराधिक शिकायत दर्ज कराई गई। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मुकेश कुमार की अदालत में सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने शिकायत दर्ज कराई है। मामले की सुनवाई 31 मार्च को होगी।

मुजफ्फरपुर (बिहार) कोरोना वायरस के खतरे के बीच हवाई अड्डों पर यात्रियों की जांच में कथित तौर पर लापरवाही बरतने के आरोप में नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी के खिलाफ यहां एक अदालत में शनिवार को आपराधिक शिकायत दर्ज कराई गई।

मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मुकेश कुमार की अदालत में सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने शिकायत दर्ज कराई है। मामले की सुनवाई 31 मार्च को होगी।

हाशमी ने अपनी शिकायत में कहा है कि मीडिया में आई खबरों के अनुसार हवाई अड्डों पर यात्रियों की सही तरीके से जांच नहीं की जा रही है और जांच करने वाले कर्मचारी दस्तानों और मास्क का प्रयोग नहीं कर रहे हैं।

शिकायत में कहा गया है कि विदेश से आने वाले यात्रियों के बयान के अनुसार कोरोना वायरस जैसी संक्रामक बीमारी की रोकथाम के लिए पुरी और उनका मंत्रालय लापरवाही से काम कर रहा है। हाशमी ने भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत शिकायत दर्ज कराई है।

Web Title: Coronavirus: Complaint filed against Hardeep Puri for not conducting proper investigation at airport

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे