कोरोना वायरस: महिला अधिकार समूहों ने मानवाधिकार कार्यकर्ताओं को छोड़ने की मांग की

By भाषा | Published: April 15, 2020 05:05 AM2020-04-15T05:05:25+5:302020-04-15T05:05:25+5:30

ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक विमन्स एसोसिएशन, नेशनल फेडरेशन ऑफ इंडियन वुमन और ऑल इंडिया प्रोग्रेसिव विमन एसोसिएशन (एप्वा) की ओर से मानवाधिकार कार्यकर्ताओं को छोड़ने की मांग की गई है।

Corona virus: Women's rights groups demand human rights activists to leave | कोरोना वायरस: महिला अधिकार समूहों ने मानवाधिकार कार्यकर्ताओं को छोड़ने की मांग की

मानवाधिकार कार्यकर्ताओं को जेल से छोड़ने की मांग की गई

Highlightsसरकार से मांग की गई है कि वह असहमति रखने वाले लोगों को निशाना बनाना बंद करे। एप्वा की सचिव कविता कृष्णन ने कहा कि उन्होंने मांग की है कि कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर सभी मानवाधिकार कार्यकर्ताओं को तत्काल छोड़ा जाए।

नयी दिल्ली: कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए महिला अधिकार समूहों ने मांग की है कि संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले लोगों, मानवाधिकार कार्यकर्ताओं और पत्रकारों को जेल से रिहा किया जाए और तत्काल उनके खिलाफ मुकदमे बंद किए जाएं।

ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक विमन्स एसोसिएशन, नेशनल फेडरेशन ऑफ इंडियन वुमन और ऑल इंडिया प्रोग्रेसिव विमन एसोसिएशन (एप्वा) की ओर से हस्ताक्षरित एक बयान आया है जिसमें सरकार से मांग की गई है कि वह असहमति रखने वाले लोगों को निशाना बनाना बंद करे।

महिला अधिकार कार्यकर्ता और एप्वा की सचिव कविता कृष्णन ने कहा कि उन्होंने मांग की है कि कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर सभी मानवाधिकार कार्यकर्ताओं, सीएए के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले लोगों और पत्रकारों को तत्काल छोड़ा जाए।  

Web Title: Corona virus: Women's rights groups demand human rights activists to leave

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे