कोरोना संक्रमित भाजपा नेता की मौत, मरने से पहले बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

By बृजेश परमार | Published: May 5, 2020 06:24 AM2020-05-05T06:24:20+5:302020-05-05T06:24:20+5:30

भाजपा पार्षद मुजफ्फर हुसैन की रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई। पार्षद का इलाज उज्जैन के कोविड-19 आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में चल रहा था।

Corona-infected BJP leader died made video before death viral on social media | कोरोना संक्रमित भाजपा नेता की मौत, मरने से पहले बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

उज्जैन के आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में भाजपा पार्षद की कोरोना संक्रमण से मौत।

Highlightsभाजपा पार्षद मुजफ्फर हुसैन की रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई।पार्षद का इलाज उज्जैन के कोविड-19 आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में चल रहा था। पार्षद ने खुद के मोबाइल से एक वीडियो बनाकर व्हाट्सएप पर लोड किया था।

उज्जैन। भाजपा पार्षद मुजफ्फर हुसैन की रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई। पार्षद का इलाज उज्जैन के कोविड-19 आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में चल रहा था। पार्षद ने खुद के मोबाइल से एक वीडियो बनाकर व्हाट्सएप पर लोड किया था। वीडियो में पार्षद ने कलेक्टर से गुहार लगाते हुए कहा कि कलेक्टर साहब यहां ना तो साबुन है, ना मास्क, ना पानी, ना बाथरूम में लाइट और ना ही सैनिटाइजर। मृतक पार्षद का य‍ह विडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 दरअसल पार्षद के इस वीडियो ने प्रदेश सरकार पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं क्योंकि वे सत्ताधारी दल के ही पार्षद थे। जब उन्होंने इतनी दिक्कतों का सामना किया तो आम मरीजों का क्या हाल हो रहा होगा।मिलनसार व्यक्तित्व के धनि पार्षद की मौत से शहर में दुःख है। पार्षद का अंतिम वीडियो सामने आया है जिसमे वे जल्द ही ठीक होकर वापस आने की बात कर रहे है 

 गौरतलब है कि वार्ड 32 के भाजपा पार्षद मुजफ्फर हुसैन की मौत कोरोना  वायरस फैलने के बाद लाकडाउन में अपने क्षेत्र में लगातार राहत सामग्री बांटने के दौरान संक्रमित हुए थे। उन्हे 20 अप्रेल को  उज्जैन के  आरडी गार्डी अस्पताल में भर्ती कराया था  जहा 24 अप्रेल को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी जिसके बाद  लगातार स्वस्थ हो रहे थे। उनकी हालत में सुधार के चलते उन्हे पीटीएस मक्सी रोड परशिप्फ्ट किया गया था।रविवार को आकस्मिक तौर पर उनका स्वास्थ्य खराब हुआ और उसके बाद वे नहीं संभल पाए।

 उनके एक वीडियो में उन्होंने अपने समर्थकों और परिजनों को ठीक होकर पुनः लौटने की बात की थी लेकिन इस बीच सांसो में तकलीफ होने के बाद उनकी हालत खराब हुई और उनकादेहांत हो गया मुजफ्फर हुसैन कोरोना वायरस फैलने के बाद लगातार अपने वार्ड में  जरूरतमंदों को राहत सामग्री वितरित कर रहे थे इसी दौरान कोरोना से संक्रमित हुए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया 56 वर्षीय मुजफ्फर हुसैन मिलन सार  व्यक्तित्व के धनी और बेहद सरल स्वभाव के बाडी बिल्डर थे।

Web Title: Corona-infected BJP leader died made video before death viral on social media

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे