राहुल गांधी ने यूपी के युवाओं को 'शराबी' कहने पर खड़ा हुआ विवाद, कहा - यूपी का भविष्य नशे में है

By रुस्तम राणा | Published: February 20, 2024 07:41 PM2024-02-20T19:41:01+5:302024-02-20T19:56:08+5:30

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, "वाराणसी में, मैंने कुछ युवाओं को नशे में धुत होकर सड़कों पर लेटे हुए और रात में नाचते हुए देखा। यूपी का भविष्य (युवा) नशे में है।"

Controversy erupts over Rahul Gandhi calling UP youth 'drunkards' | राहुल गांधी ने यूपी के युवाओं को 'शराबी' कहने पर खड़ा हुआ विवाद, कहा - यूपी का भविष्य नशे में है

राहुल गांधी ने यूपी के युवाओं को 'शराबी' कहने पर खड़ा हुआ विवाद, कहा - यूपी का भविष्य नशे में है

नई दिल्ली: 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी के उत्तर प्रदेश के युवाओं को शराबी कहने पर विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल, कांग्रेस सांसद ने कहा, "वाराणसी में, मैंने कुछ युवाओं को नशे में धुत होकर सड़कों पर लेटे हुए और रात में नाचते हुए देखा। यूपी का भविष्य (युवा) नशे में है।" यूपी का भविष्य (युवा) नशे में है।" सोशल मीडिया पर उनकी न्याय यात्रा की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह इस तरह की बातें करते नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में गांधी ने अपनी बात को दोहराते हुए आगे कहा, वहीं दूसरी तरफ राम मंदिर बनता है, राम मंदिर में आपको नरेंद्र मोदी दिखेगा, अडानी दिखेगा, अंबानी दिखेगा। आपको हिन्दुस्तान के सबसे अरबपति दिखेंगे। लेकिन आपको एक भी पिछड़ा नहीं दिखेगा। आपको एक दलित नहीं दिखेगा। आपको एक आदिवासी नहीं दिखेगा। क्यों नहीं? उन्होंने युवाओं से कहा कि आपकी जगह सड़कों पर भीख मांगने की है। आपका काम हिन्दुस्तान में सड़क पर जाकर पोस्टर उठाने का है। 

यात्रा के दौरान राहुल गांधी को राय बरेली में कुछ लोगों ने काले झंडे भी दिखाए। एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में कांग्रेस नेता को छत पर खड़े दो लोगों ने काले झंडे दिखाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा जिसका नेतृत्व राहुल गांधी कर रहे हैं, लोकसभा चुनाव से पहले 15 राज्यों में करीब 6700 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। 

Web Title: Controversy erupts over Rahul Gandhi calling UP youth 'drunkards'

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे