दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में वितरित की जाने वाली दवा की खेप मुजफ्फरनगर में जब्त

By भाषा | Published: December 23, 2021 02:30 PM2021-12-23T14:30:41+5:302021-12-23T14:30:41+5:30

Consignment of medicines to be distributed in Delhi government hospitals seized in Muzaffarnagar | दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में वितरित की जाने वाली दवा की खेप मुजफ्फरनगर में जब्त

दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में वितरित की जाने वाली दवा की खेप मुजफ्फरनगर में जब्त

मुजफ्फरनगर, 23 दिसंबर दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में नि:शुल्क वितरित की जाने वाली आठ लाख रुपये मूल्य की मूल्य की दवाओं की बड़ी खेप यहां अंकित विहार इलाके में एक घर से जब्त की गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

औषधि निरीक्षक लवकुश प्रसाद ने बृहस्पतिवार को बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर जिला स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बुधवार शाम व्यापारी सौरभ अग्रवाल के घर पर छापा मारा। हालंकि, आरोपी फरार हो गया।

इससे पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जिले में नारा गांव के एक दवा दुकान मालिक को दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में नि:शुल्क मुहैया कराई जाने वाली दवाओं की अवैध बिक्री के मामले में गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान, आरोपी ने अधिकारियों को बताया कि अग्रवाल दवा दुकानों को इस तरह की दवाइयों की आपूर्ति कर रहा है। आरोपी को पकड़ने के लिए कोशिशें जारी हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Consignment of medicines to be distributed in Delhi government hospitals seized in Muzaffarnagar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे