त्रिपुरा में कांग्रेस नेता और अन्य तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल

By भाषा | Published: July 30, 2021 12:42 AM2021-07-30T00:42:49+5:302021-07-30T00:42:49+5:30

Congress leaders and others join Trinamool Congress in Tripura | त्रिपुरा में कांग्रेस नेता और अन्य तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल

त्रिपुरा में कांग्रेस नेता और अन्य तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल

अगरतला, 29 जुलाई त्रिपुरा में कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता कई और नेताओं के साथ यहां एक होटल के अहाते में बृहस्पतिवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। दरअसल यह कार्यक्रम होटल के सभागार में आयोजित होना था लेकिन पुलिस ने कोविड-19 नियमों के मद्देनजर इसे रद्द कर दिया।

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद डेरेक ओ ब्रायन, पश्चिम बंगाल के मंत्रियों बी बसु और मोलॉय घटक ने सुबल भौमिक को पार्टी का झंडा सौंपा। भौमिक कांग्रेस में शामिल होने से पहले भाजपा के त्रिपुरा इकाई के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं।

ओ ब्रायन ने कहा कि ‘अप्रत्याशित घटना’ से भाजपा की असुरक्षा की भावना जाहिर होती है। वहीं मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने कहा कि सभी को कोविड-19 नियमों का पालन करने की जरूरत है।

कार्यक्रम में पुलिस के हस्तक्षेप की निंदा करते हुए भौमिक ने आरोप लगाया कि उन्हें तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने से रोकने लिए यह भाजपा सरकार का ‘‘सोचा समझा’’ कदम था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Congress leaders and others join Trinamool Congress in Tripura

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे