सीएम योगी का AAP नेता संजय सिंह पर तंज, कहा- दिल्ली का नमूना UP आकर पूछता है कि कोरोना पर क्या किया?

By पल्लवी कुमारी | Published: August 22, 2020 04:17 PM2020-08-22T16:17:37+5:302020-08-22T16:17:37+5:30

राम मंदिर पर बोलते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, 492 वर्षों के बाद अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण की कार्यवाही का प्रधानमंत्री के करकमलों से शुभारंभ होना उत्तर प्रदेश वाासियों के लिए गौरव ​का विषय है। 

CM Yogi Adityanath comment on aap leader sanjay singh over covid-19 in up assembly | सीएम योगी का AAP नेता संजय सिंह पर तंज, कहा- दिल्ली का नमूना UP आकर पूछता है कि कोरोना पर क्या किया?

सीएम योगी आदित्यनाथ विधानसभा (फाइल फोटो)

Highlightsसीएम योगी ने कहा, भारत सरकार द्वारा स्वच्छता की रैंकिंग आई है, जिसमें उत्तर प्रदेश ने बहुत अच्छी रैंकिंग प्राप्त की है। सीएम योगी ने कहा, जो लोग कानून व्यवस्था की बात कर रहे हैं असल में कानून व्यवस्था के लिए सबसे बड़े खतरे तो यही लोग हैं। 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र के दौरान आज (22 अगस्त) मुख्यमंत्री योगी  आदित्यनाथ ने बिना नाम लिए आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह पर तंज कसा। सीएम योगी ने कहा कि हमने प्रदेश में कोरोना वायरस को काबू में लाने के लिए काफी अहम कदम उठाए हैं। ऐसे में दिल्ली के एक नमूना यहां आकर पूछता है कि आपने लोगों के लिए किया क्या है? अब उन्हें क्या बताएं कि हमने क्या-क्या किया है? इसके बाद सीएम योगी ने कोरोना संक्रमण को लेकर दिल्ली और यूपी का तुलनात्मक आंकड़ा पेश किया। 

सीएम योगी ने कहा कि दिल्ली का एक नमूना उत्तर प्रदेश आता है और कहता है कि यूपी में कोरोना के खिलाफ कोई रणनीति नहीं बन पा रही है। सीएम योगी ने कहा, जिन्होंने दिल्ली को बर्बाद किया। जिन लोगों ने यूपी और बिहार के नागरिकों के साथ गलत रवैया अपनाया, जबरन वहां से भगाया, वो बेशर्मी के साथ यहां आकर ऊलजलूल बातें करते हैं।

जानें सीएम योगी ने और क्या-क्या कहा? 

उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहा कि ये सदन ऐसे समय में चल रहा है जब पूरी दुनिया कोविड-19 की वैश्विक महामारी से जूझ रही है लेकिन साथ ही सदन उन परिस्थितियों में हो रहा है जब देश के अंदर एक ऐतिहासिक ​निर्णय को लेकर एक नया उमंग, उत्साह है। 

सीएम योगी ने कहा, 5 अगस्त 2019 में इस के अंदर सत्ता लोलुप राजनीति की एक बड़ी गलती का परिमार्जन प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में गृहमंत्री अमित शाह ने कश्मीर की धारा 370 को सदैव के लिए समाप्त करके आतंकवाद की ताबूत पर अंतिम कील ठोकने का काम किया। 

सीएम योगी ने कहा, मेरा यह मानना है कि पिछले 20 वर्षों के दौरान किसी ने उतना काम नहीं किया होगा, जितना 5 वर्ष के दौरान सभी विधायक अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में करके दिखा देंगे। 

सीएम योगी ने कहा, भारत सरकार द्वारा स्वच्छता की रैंकिंग आई है, जिसमें उत्तर प्रदेश ने बहुत अच्छी रैंकिंग प्राप्त की है। इसके माध्यम से हम लोगों ने यह साबित किया है कि 'जहां चाह, वहां राह'। 

सीएम योगी ने कहा, जो लोग कानून व्यवस्था की बात कर रहे हैं असल में कानून व्यवस्था के लिए सबसे बड़े खतरे तो यही लोग हैं। 

Web Title: CM Yogi Adityanath comment on aap leader sanjay singh over covid-19 in up assembly

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे