Chirag Paswan said, 'NDA convenor should be appointed for better coordination among constituents'. | चिराग पासवान ने कहा, 'घटक दलों में बेहतर समन्वय के लिए राजग संयोजक की नियुक्ति होनी चाहिए'
चिराग पासवान ने कहा, 'घटक दलों में बेहतर समन्वय के लिए राजग संयोजक की नियुक्ति होनी चाहिए'

Highlightsपासवान ने कहा, ‘‘लेकिन हम सभी (सहयोगी) आगामी सत्र में एक साथ मिलकर काम करेंगे और इस तरह की और बैठकें होनी चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि यह चिंता की बात है कि पहले तेलुगू देशम पार्टी ने गठबंधन छोड़ा और इसके बाद राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने ऐसा किया।

लोकजन शक्ति पार्टी (लोजपा) के नवनियुक्त प्रमुख चिराग पासवान ने रविवार को कहा कि गठबंधन के घटक दलों के बीच बेहतर समन्वय के लिए राजग संयोजक की नियुक्ति होनी चाहिए। पासवान ने संसद के शीतकालीन सत्र से पहले राजग की एक बैठक के बाद कहा कि बैठक में शिवसेना की अनुपस्थिति को महसूस किया गया क्योंकि यह पार्टी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के सबसे पुराने सदस्यों में से एक थी।

उन्होंने कहा, ‘‘गठबंधन के घटक दलों के बीच बेहतर समन्वय के लिए राजग के संयोजक की नियुक्ति की जानी चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि यह चिंता की बात है कि पहले तेलुगू देशम पार्टी ने गठबंधन छोड़ा और इसके बाद राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने ऐसा किया।

पासवान ने कहा, ‘‘लेकिन हम सभी (सहयोगी) आगामी सत्र में एक साथ मिलकर काम करेंगे और इस तरह की और बैठकें होनी चाहिए।’’ 

Web Title: Chirag Paswan said, 'NDA convenor should be appointed for better coordination among constituents'.
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे