मुख्यमंत्री गहलोत ने कोरोना प्रतिरक्षण टीका लगवाया

By भाषा | Published: March 5, 2021 01:02 PM2021-03-05T13:02:34+5:302021-03-05T13:02:34+5:30

Chief Minister Gehlot gets Corona immunization vaccine | मुख्यमंत्री गहलोत ने कोरोना प्रतिरक्षण टीका लगवाया

मुख्यमंत्री गहलोत ने कोरोना प्रतिरक्षण टीका लगवाया

जयपुर, पांच मार्च राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चिकित्सा मंत्री डा रघु शर्मा को शुक्रवार को यहां कोरोना वायरस प्रतिरक्षण टीके की पहली खुराक लगाई गयी।

गहलोत ने ट्वीट किया,'यहां आईडीएच जयपुर (एसएमएस अस्पताल) पहुंचकर कोरोना टीके की पहली खुराक लगवाई।'

इसके साथ ही गहलोत ने लिखा कि कोरोना टीके को लेकर डरें नहीं, यह सुरक्षित है, प्राथमिकता क्रम से बारी आने पर टीका लगवाएं और आस-पास के लोगों को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें।

इस अवसर पर चिकित्सा मंत्री शर्मा भी मौजूद थे। उन्होंने टीके की पहली खुराक लगवाने के बाद कहा कि राज्य में टीकाकरण के बाद किसी को कोई दिक्कत नहीं हुई है। टीका पूरी तरह सुरक्षित है और जो टीके को लेकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं उसके पीछे कोई आधार नहीं है।

उन्होंने कहा कि राज्य में टीकाकरण अभियान सही चल रहा है लोग टीका लगवाने के लिए आगे आ रहे हैं। उन्होंने कहा,' हमारे पास टीकाकरण के लिए मंगलवार तक का स्टॉक है। मैं आज केंद्रीय मंत्री से बात कर उनसे आग्रह करूंगा कि टीके उपलब्ध करवाएं जाएं ताकि हम इस अभियान को जारी रख सकें।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Chief Minister Gehlot gets Corona immunization vaccine

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे