छत्तीसगढ़: ट्रक से एक करोड़ रुपए से अधिक का गांजा जब्त, एक गिरफ्तार

By भाषा | Published: July 21, 2021 11:20 PM2021-07-21T23:20:31+5:302021-07-21T23:20:31+5:30

Chhattisgarh: Ganja worth more than one crore rupees seized from truck, one arrested | छत्तीसगढ़: ट्रक से एक करोड़ रुपए से अधिक का गांजा जब्त, एक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: ट्रक से एक करोड़ रुपए से अधिक का गांजा जब्त, एक गिरफ्तार

जगदलपुर, 21 जुलाई छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पुलिस ने एक ट्रक से एक करोड़ रुपए मूल्य का 727.165 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

कोंडागांव जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यहां बताया कि शहर में नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक ट्रक से 727.165 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। गांजे की कीमत एक करोड़ नौ लाख रुपए है। पुलिस ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के निवासी ट्रक चालक बनुनन्द यादव (36) को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक मुखबिर ने ट्रक से गांजा तस्करी की सूचना दी थी। सूचना के बाद पुलिस दल ने नाकाबंदी कर ट्रकों की तलाशी शुरू की।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तब उसमें दीवार पर किए जाने वाले पेंट के डिब्बों के बीच 18 बोरी में रखा 727.165 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब ट्रक चालक से इस संबंध में पूछताछ की गई तब उसने बताया कि वह गांजा उत्तर प्रदेश लेकर जा रहा था।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक और गांजा जब्त कर लिया है तथा ट्रक चालक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Chhattisgarh: Ganja worth more than one crore rupees seized from truck, one arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे