छत्तीसगढ़ चुनावः आज से शुरू होगा सीएम रमन सिंह का तूफानी दौरा, यहां देखें पूरा कार्यक्रम

By आदित्य द्विवेदी | Published: September 15, 2018 07:22 AM2018-09-15T07:22:14+5:302018-09-15T09:45:11+5:30

Chhattisgarh Elections 2018 News Updates:छत्तीसगढ़ में जल्द ही विधानसभा चुनावों की घोषणा की जाएगी। इसके मद्देजनर मुख्यमंत्री रमन सिंह कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। जानें उनकी तूफानी यात्रा का पूरा कार्यक्रम...

Chhattisgarh Elections: CM Raman Singh stormy visit starts today, Here is full program | छत्तीसगढ़ चुनावः आज से शुरू होगा सीएम रमन सिंह का तूफानी दौरा, यहां देखें पूरा कार्यक्रम

छत्तीसगढ़ चुनावः आज से शुरू होगा सीएम रमन सिंह का तूफानी दौरा, यहां देखें पूरा कार्यक्रम

रायपुर, 15 सितंबरः छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह शनिवार से अपना तूफानी दौरा शुरू कर रहे हैं। उनके नेतृत्व में अटल विकास यात्रा एकबार फिर शुरू हो रही है। अगले एक हफ्ते में वो बस्तर, सरगुजा और बिलासपुर संभाग के 15 जिलों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा लोकार्पण और भूमिपूजन का भी कार्यक्रम रखा गया है। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में जल्द ही विधानसभा चुनावों की घोषणा की जाएगी। इसके मद्देजनर मुख्यमंत्री रमन सिंह कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। जानें उनकी तूफानी यात्रा का पूरा कार्यक्रम...

15 सितंबर का कार्यक्रमः-

मुख्यमंत्री रमन सिंह शनिवार सुबह रायपुर से 10.40 बजे कांकेर जिले के लिए रवाना होंगे। वहां भानुप्रतापपुर में 170 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की घोषणा करेंगे। इसके बाद कोंडागांव जिले के लिए रवाना हो जाएंगे। यहां भी एक आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद उनका हेलीकॉप्टर बस्तर जिले के तारापुर के लिए उड़ान भरेगा जहां विकास रथ में सवार होकर वो कई गांव का दौरा करेंगे और स्वागत सभाओं में हिस्सा लेंगे। इसके बाद शाम 6.45 बजे जगदलपुर में आदिवासी समाज के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। यहीं उनका रात्रिविश्राम होगा।

16 सितंबर का कार्यक्रमः-

16 सितंबर को मुख्यमंत्री रमन सिंह जगदलपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद उनका हेलीकॉप्टर 11.30 बजे दंतेवाड़ा जिले के बारसूर गांव पहुंचेगा। यहां एक जनसभा को संबोधित करने के बाद वो भैरमगढ़ पहुंचेंगे। इसके बाद दोपहर 3.30 बजे सुकमा में एक आमसभा को संबोधित करेंगे। 16 सितंबर को सुकमा में ही रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है। 17 सितंबर को रायपुर वापसी।

18 सितंबर का कार्यक्रमः-

18 सितंबर को सुबह 10.50 बजे रायपुर से बिलासपुर के लिए रवाना होंगे। यहां कोटा तहसील मुख्यालय में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद कोरिया, रनई, महोरा, बैकुंठपुर की स्वागत सभा में शामिल होंगे। शाम 6.15 बजे कोरिया जिले के चरचा में एक आमसभा को संबोधित करेंगे। यहीं उनके रात्रि विश्राम की योजना है।

19 सितंबर का कार्यक्रमः-

19 सितंबर को सीएम रमन सिंह 10 बजे चरचा में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इसके बाद हेलीकॉप्टर से कोरबा, बलरामपुर और सूरजपुर जिले में आमसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद विकास रथ में सवार होकर तेलईकछार, विश्रामपुर और पर्री की स्वागत सभाओं में हिस्सा लेंगे। सूरजपुर में कलेक्टोरेट भवन का लोकार्पण करेंगे। सूरजपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

20 सितंबर का कार्यक्रमः-

20 सितंबर को सीएम रमन सिंह सूरजपुर में 10.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इसके बाद हेलीकॉप्टर से 11.30 बजे सरगुजा, जशपुर और मुंगेली जिले में आमसभाओं को संबोधित करेंगे। लोरमी से शाम 5.15 बजे रायपुर वापस लौट जाएंगे।

English summary :
Chhattisgarh Elections 2018 News Updates: Chhattisgarh Chief Minister Raman Singh is started his election rally from Saturday. Under his leadership, the Atal Vikas Yatra is going on once again. In the next one week, he will address public meetings in 15 districts of Bastar, Sarguja and Bilaspur divisions.


Web Title: Chhattisgarh Elections: CM Raman Singh stormy visit starts today, Here is full program

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे